Breaking Newsछत्तीसगढ

CG Assembly 2023 : छात्र को बाइक में 10 पेटी शराब ले जाते पकड़ा…विपक्ष ने पूछा, क्या ऐसा संभव है? आबकारी विभाग की इस कार्रवाई पर जोरदार हंगामा

रायपुर, 03 जनवरी। CG Assembly 2023 : शराब को लेकर आज कार्रवाई को लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायक ने सदन में आबकारी विभाग की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या रायपुर से जाकर कोई आरक्षक राजनांदगांव में कार्रवाई कर सकता है क्या? 

क्या रायपुर से जाकर कोई आरक्षक राजनांदगांव में कार्रवाई कर सकता है क्या? 

वहीं उन्होंने एक अन्य सवाल उठाते हुए कहा कि एक बाइक में तीन युवक सवार हो और 10 पेटी की शराब ले जाने की कार्रवाई हो सकती (CG Assembly 2023) है क्या ? भाजपा विधायक ने कहा कि निजी दुश्मनी निकालने के लिए 8वीं के छात्र के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया। इस मामले में तीन महीने छात्र जेल में रहा।

इस मामले में भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दोषी अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग के साथ-साथ छात्र को मुआवजा देने की मांग की। 

इस मामले में मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जायेगी। इस मामले में सदन में जोरदार हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मामले में कार्रवाई के साथ-साथ छात्र को मुआवजा दिया जाना CG Assembly 2023  चाहिये।

इस मामले में भाजपा विधायक रंजना के साथ वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के साथ विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button