छत्तीसगढजुर्म

Utai Tempo Stand : दुर्ग में गुंडों का आतंक…! युवक पर लोहे की रॉड और चाकू से ताबड़तोड़ वार…सामने आया यह डरावना VIDEO

दुर्ग, 22 नवंबर। Utai Tempo Stand : इस वीडियो को देखकर गुंडों के आतंक का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक युवक जमीन पर बेसुध पड़ा रहा और दूसरा युवक उसे लोहे की रॉड से बेदम पीटता रहा। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले युवक को जमीन पर गिराकर चाकू मारा, जिससे वह बेहोश हो गया, इससे भी युवकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे उसे उसी हालत में पीटते रहे।बाद में आरोपियों ने घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया में वायरल भी किया। यह वीडियो दुर्ग जिले से वायरल हुआ है

दरअसल, वायरल वीडियो भिलाई दुर्ग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे उतई चौक की ये घटना है। डिपरापारा मोची मोहल्ला निवासी गौतम कन्नौजिया दुर्ग उतई चौक पर खड़ा था। उसी समय इंदिरा नगर निवासी थाना आदतन गुंडा बदमाश गणेश उड़िया अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचा। सभी के हाथ में चाकू, रॉड, डंडा और लोहे का सरिया था।

सभी आरोपी बाइक से उतरे और गौतम कन्नौजिया पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने लगे। इसके बाद जब गौतम उतई चौक पर ही जमीन पर गिर गया तो गणेश उड़िया और उसके साथी सरिया से बड़ी बेरहमी से प्राणघातक हमला करने लगे। इस दौरान उनका एक साथी अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था। मारपीट की घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों घटना का वीडियो लोगों में खौफ फैलाने के लिए सोशल मीडिया में भी वायरल किया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि उतई टेंपो स्टैंड भीड़ वाला इलाका है, जहां दिनदहाड़े सड़क पर गिराकर बेरहमी से लोहे की रॉड और चाकू से हमला करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में आरोपी बेखौफ बोल रहा है कि यह गुंडा बन रहा है। इसका वीडियो बनाओ। आरोपी सरिया से प्रहार करता रहा। उसके साथी आरोपी वीडियो (Utai Tempo Stand) बनाते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button