छत्तीसगढजुर्म

Gang Rape of Widow : रायपुर से बड़ी खबर…! इंसानियत शर्मसार…फॉर्म हाउस में विधवा से गैंगरेप

रायपुर, 22 नवंबर। Gang Rape of Widow : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कुछ युवकों ने एक विधवा महिला की जमीन बिकवाने में मदद के बहाने फॉर्म हाउस ले जाकर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए है। पुलिस तलाश में जुटी हुई है। ये पूरा मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।

अभनपुर पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने मंगलवार को थाने में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह कि घरेलू काम करती है। उसके गांव के पास ही इलाके में पति के नाम पर जमीन थी। सालों पुरानी जमीन होने की वजह से उसका सटीक लोकेशन नही मिल रहा था, जिसकी वजह से वो उसी इलाके के रहने वाले कुछ युवकों के संपर्क में आई।

आरोपी युवकों ने पहले महिला को जमीन बिकवाने का झांसा दिया और उसे एक खेत पर बने फार्म हाउस पर बुलवाया, फिर उसे अकेली पाकर आरोपियों की नियत बिगड़ गयी। जिसके बाद 4 आरोपियों ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

महिला को दी जान से मारने की धमकी

घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्होंने महिला को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।इस मामले में अभनपुर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना में एक बात यह भी सामने आ रहा है कि आरोपियों ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात की है, लेकिन धमकी के डर की वजह से महिला पुलिस के पास नही जा रही थी।

इस मामले में अभनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद महिला की शिकायत पर थाने पर एफआईआर दर्ज की गई है। प्रॉपर्टी बिकवाने का झांसा देकर 4 युवकों ने दुष्कर्म किया है। मामले में सभी आरोपी फरार है। इस मामलें में पुलिस आरोपियों के नामों को बताने से बच रही है। पुलिस का कहना है की गिरफ्तारी (Gang Rape of Widow) के बाद नामों का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button