Avro फ़र्नीचर इंडिया लि. कोरोना महामारी में निभा रहा महत्त्वपूर्ण भूमिका। कोविड-19 सेन्टरों में किए जा रहे निशुल्क कुर्सी व स्टूल वितरित।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद(20 मई):कोरोना महामारी के इस दौर में जहां कुछ लोग आपदा को अवसर में बदलकर मुुुनाफाखोरी व कालाबाजारी करने मेें लगे हैं वहीं जानी मानी प्लास्टिक फर्नीचर कंपनी एवरो इंडिया लि.महामारी में भी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। सरकार द्वारा चलाये जा रहे सभी कोविड-19 सेन्टरों में मरीज के साथ आए हुए परिवार के सदस्यों के बैठने के लिए avro फर्नीचरस के चेयरमैन सुशील अग्रवाल की तरफ से कुर्सी ओर स्टूल वितरित किये जा रहे हैं। कुर्सीं व स्टूल का वितरण कम्पनी के द्वारा बल्लबगढ़ में बनाये गए डिस्ट्रीब्यूटर प्रवेश बंसल के द्वारा किया जा रहा है।
गुरुवार को भी कंपनी की ओर से सेेक्टर- 3 स्थित प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र व कोविड-19 सेंटर में मरीजों के साथ आ रहे लोगों के बैठने के लिए 20 कुर्सी वितरित की गईं। ताकि टीकाकरण व जांच के दौरान लोगों को बैठने की सुविधा मिल सके।

केंद्र में ये कुर्सी उद्योगपति सुशील अग्रवाल की ओर से डोनेट की गई हैं। कुर्सी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर प्रवेश बंसल ने बताया कि इस महामारी के दौर में लोग बीमारी से बचाव के लिए अस्पतालों में आ रहे हैं। मगर अस्पतालों में बैठने के संसाधन नहीं है। जिस पर उन्होंने कुर्सी उद्योगपति सुशील अग्रवाल से बात की। सुशील अग्रवाल ने बताया कि आज पूरा भारत इस महामारी से त्राहि त्राहि कर रहा है सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के पालना करने के बाबजूद भी ये बीमारी कम होने का नाम नही ले रही है सरकार जनता को इस बीमारी से बचाने के लिए जगह जगह कोविड 19 से पीड़ित लोगों के इलाज के लिए सेंटर खोल रही है जिससे इस बीमारी को हराया जा सके ।सरकार द्वारा किये जा रहे कार्य मे जनमानस की भी भागीदारी होनी चाहिए। इसी सोच के साथ उन्होंने सरकार द्वारा बनाये गए कोविड 19 सेन्टरों पर कुर्सी व स्टूल वितरित किये जाने की योजना बनाई।

इनकी ओर से अभी तक सिविल हॉस्पिटल तिगांव, बन्नुवाल वेलफेयर असोसिएशन एनआईटी फरीदाबाद, अर्बन प्राइमरी सेंटर एतमादपुर, प्राइमरी हेल्थ सेंटर छांयसा, सेंटर फ़ॉर कम्युनिटी मेडिसन बल्लभगढ़ में कुर्सी व स्टूल वितरित किए जा चुके हैं।

गुरुवार को सेेक्टर- 3 स्थित प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र पर किए गए कुर्सी वितरण कार्यक्रम में केंद्र की एसएमओ डाॅ़ शशि चौधरी, बीजेपी नेता महेश गोयल, कुर्सी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर प्रवेश बंसल, युवा व्यापार मंडल चावला कॉलोनी से सुमित गर्ग व इकोग्रीन कंपनी के आईईसी मैनेजर विनोद देवधर मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!