6 करोड़ 85 लाख की लागत से बनने वाले सिक्स लेन पुल का केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल व हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया शिलान्यास

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद,28 जूनः केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जल संसाधन विभाग(सिंचाई विभाग)की ओर से निर्मित किए जाने वाले 6 मार्गीय पुल का सेक्टर 3 व 8 के चौक पर शिलान्यास किया। यह पुल  6करोड़ 85 लाख की लागत से अगले 6 महीने में तैयार हो जाएगा।इसके बनने से बल्लभगढ़ और फरीदाबाद दोनों विधानसभाओं के लाखों लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जमकर विकास कार्य चल रहे है। इस मौके पर उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार जताया। इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की भाजपा सरकार के 7 साल में बल्लभगढ़ की कायाकल्प हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के नेतृत्व में की गई है उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ एक स्मार्ट शहर बन गया है। इस अवसर पर फरीदाबाद से विधायक नरेंद्र गुप्ता ने भी परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सहित बल्लभगढ़ के सभी नागरिकों और फरीदाबाद के लोगों को बधाई दी है कि इस पुल के बनने से दोनों विधानसभा के लोगों को लाभ मिलेगा इससे पहले भी परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गुडगांव कैनाल पर दो पुलों का निर्माण कराया है। दोनो पुल पहले से ही चालू करा दिए है ताकि इस पुल के निर्माण के समय लोगो को बल्लबगढ से फरीदाबाद सेक्टरों में जाने के लिए परेशानी न आये।। इस कार्यक्रम में सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियंता आर के बत्रा,कार्यकारी अभिन्यता वी एस रावत, एसडीओ अरविंद शर्मा व एसडीओ अंकित शर्मा भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के उपरांत हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के मोहना रोड यादव डेरी के निकट से पौधारोपण अभियान की शुरुआत की । इस मौके पर जिला फॉरेस्ट ऑफिसर राजकुमार व ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफीसर हेमराज मौजूद रहे। फरीदाबाद के वन विभाग द्वारा पीपल, बरगद व पिलकल के छायादार पौधे लगाने के लिए लाए गए। परिवहन मंत्री के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी एक एक पौधा लगाकर उनके पालन पोषण की जिम्मेदारी ली।
इस शुभअवसर पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा,पार्षद दीपक चौधरी,पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद दीपक यादव, पूरण शर्मा, कैलाश वशिष्ठ, संजीव बैंसला,योगेश शर्मा,राकेश गुर्जर,पारस जैन, जगत भूरा लखन बैनीवाल,प्रेम,संगीता नेगी,सुषमा यादव,बिल्लू,राजेन्द्र शर्मा,गजेंद्र वैष्णव, मुकेश यादव,कौशल शर्मा, चंद्रसेन,लोकेश शर्मा के अलावा भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!