58वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबद की नंदना का गोल्ड पर कब्जा.गोल्ड मैडल हासिल कर किया जिले का नाम रोशन


नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद,15 अप्रैल: दिल्ली पब्लिक स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद सैक्टर-81 की दसवीं कक्षा की छात्रा नंदना सोनी ने 58वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2020-21 में स्वर्ण पदक जीत कर स्कूल, जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस चैंपियनशिप का आयोजन रोलर स्केटिंग फैडरेशन ऑफ इंडिया ने चंडीगढ़ किया था। गोल्ड मैडल लेकर फरीदाबाद लौटने पर डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा नंदना का जोरदार स्वागत किया और उसे बधाई दी। स्कूल के  प्रो.वी.सी, रोहित जैनेन्द्र जैन तथा प्रधानाचार्या सुरजीत खन्ना ने नंदना सोनी तथा उनके अभिभावकों को इस उपलब्धि की बधाई दी। इस मौके पर विद्यालय के स्केटिंग कोच रमाकांत गुप्ता ने भी नंदना के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की तथा जॉन डेविड, अनिता गौतम और जिला रोलरस्केटिंग एसोसिएशन को उनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर नंदना ने अपनी जीत का श्रेय स्कूल प्रबंधन, अपने कोच, अपने माता-पिता व अन्य सहयोगियों को दिया और विश्वास दिलाया कि वे आगे भी इसी तरह स्कूल और प्रदेश का नाम रोशन करती रहेंगी। वहीं स्कूल के प्रो. वीसी रोहित जैनेेंद्र जैन ने कहा कि नंदना ने न केवल स्कूल को गौरवांवित किया है बल्कि जिला व प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि नंदना अन्य बच्चों के लिए भी रोल मॉडल हैं और जो अभिभावक अपनी बेटियों को बोझ समझते हैं, नंदना उनके लिए एक सबक है कि आज की बेटियां बेटों से कम नहीं हैं और वे भी बड़े स्तर पर माता-पिता का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे नंदना के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और उसे सफलता की ऊंचाईयां प्राप्त करने में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद हमेशा नंदना व उनके परिवार के साथ खड़ा रहेगा।

कैप्शन : 58वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2020-21 में स्वर्ण पदक जीत कर नाम रोशन करने वाली दिल्ली पब्लिक स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद सैक्टर-81 की दसवीं कक्षा की छात्रा नंदना सोनी अपनी प्रिंसीपल सुरजीत खन्ना, कोच रमाकांत गुप्ता व अपने परिवार व अन्य सहयोगियों के साथ।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!