25 रक्तमित्रों ने रक्तदान कर शहीदे आजम भगत सिंह को किया नमन

नवभास्कर न्यूज. पलवलः शहिद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और एडल डिवाइन कोर्ट सोसयटी पलवल के संयुक्त तत्वावधान में सोसायटी के परिसर में लाईफलाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक की मदद से एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । शिविर में 25 रक्तमित्रों ने रक्तदान करकर शहिदे आजम भगत सिंह को नमन किया।
शिविर की अध्यक्षता पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और रेजिडेन्स वैलफेयर सोसयटी एडल डिवाइन कोर्ट के अध्यक्ष रणबीर धनखड़ ने की। शिविर का संयोजन राजेश जैन और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।
शिविर का शुभारम्भ प्रधान राजेश धनखड़, उप प्रधान जी एन पांडे , महासचिव गौरव गोयल, मनीष जैन, आर एस गिल, निरंजन ठाकुर, आर एस चौहान, भारत गौतम ने किया। पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने रक्तदाताओ का धन्यवाद देते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को शहीद भगत सिंह के सपनों को साकार करना चाहिए और ऐसे शहीदों के पदचिन्हों पर चलते हुए जीवन में आगे बढऩा चाहिए। जहाँ अमर शहिदों ने देश की आजादी के लिए अपना खून बहाया तो क्या हम किसी अंजान की जान बचाने के लिए रक्तदान भी नही कर सकते। एक इंसान ही दूसरे इंसान के काम आता है।राजेश धनखड़ ने कहा कि रक्तदान करके ही हम सच्चे अर्थो में मानवता की सेवा कर सकते है। रक्तदान करने से किसी भी प्रकार की कमजोरी नही आती। रक्त ही एक एसी चीज है जिससे किसी फैक्टरी में नही बनाया जा सकता।

शिविर को सुचारू रूप से चलाने के लिए गोविन्द सिंह, जगबीर, रुद्र नारायण मित्तल,विकल्प, कमलेश , मनीषा, देवेन्द्र, आदि ने विशेष सहयोग दिया।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!