12 साल की बच्ची से 45 साल के पड़ोसी ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीडित लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उसके साथ डरा धमका कर बलात्कार किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादःफरीदाबाद में  रहने वाले एक अधेड उम्र व्यक्ति ने अपने ही पडोस मेें रहने वाली 12 वर्षिय बच्ची को हवस का शिकार बना डाला। बच्ची के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंनेे पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की के परिजनों की माने तो कई दिनों से लड़की घर में गुमसुम रहती थी जिसके लिए जब उन्होंने लड़की को बार-बार पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। बाद में लड़की ने अपनी मौसी को उसके साथ हुई दरिंदगी की दास्तां सुनाई।  लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उसके साथ डरा धमका कर बलात्कार किया और फिर उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार वालों को जान से मार देगा। इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की मानें तो उन्हें बच्ची के परिजनों ने शिकायत दी थी कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसके साथ रेप किया है। पुलिस ने बच्ची के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आोरपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं बच्ची का मेडिकल करवा कर उसके बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!