छत्तीसगढजुर्म

Cash Recovered : रेलवे स्टेशन पर GRP ने पकड़ा 14 लाख रुपये कैश…सूटकेस में ले जा रहा था शख्स

विदिशा, 20 अक्टूबर। Cash Recovered : मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में रेलवे स्टेशन में गुरुवार शाम चेकिंग के दौरान जीआरपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शख्स के कब्जे से 14 लाख रुपए बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर चेकिंग के दौरान की। आरोपी विदिशा से पंजाब के लुधियाना जाने का इंतजार कर रहा था। तलाशी के दौरान आरोपी पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया और ना ही उसके बारे में कोई कागजात ही दिखा पाया। इसके बाद पुलिस ने रकम जब्त कर ली है।

चेकिंग के दौरान GRP के उड़े होश

बता दें कि प्रदेश में चुनावी माहौल के कारण रेलवे स्टेशनों पर भी पुलिस चेकिंग कर रही है। इसी कड़ी में विदिशा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर चेकिंग के दौरान जीआरपी जांच के दौरान लुधियाना के रहने वाले 47 वर्षीय ओंकार सिंह के बैग की तलाशी ली गई, जिसमें करीब 14 लख रुपए रखे हुए थे उसके बारे में ओंकार सिंह कुछ पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया और ना ही उसके बारे में कोई कागजात ही दिखा पाया।

जीआरपी थाना टीआई बबीता कठेरिया के अनुसार ओंकार सिंह ने यह राशि हार्डवेयर से जुड़े व्यवसाय के चलते विदिशा से लेना बताया, लेकिन पुख्ता सबूत न होने के चलते जीआरपी विदिशा ने राशि जमा कर आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई है। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद सभी तरफ संबंधित थाने की ओर से एसएसटी टीम बनाई गई थी इस तारतम्य में जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर यह कार्रवाई (Cash Recovered) की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button