अन्य ख़बरें

Fatal Road Accident : दुखद…! कार टकराई पेड़ से…6 बारातियों की ऑन स्पॉट दर्दनाक मौत

गिरिडीह, 18 नवबंर। Fatal Road Accident : झारखंड के गिरिडीह जिले के बाघमारा में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बाघमारा में एक कार पेड़ से टकरा गई थी। आनन-फानन में बाकी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज चल रहा है।

गिरिडीह के मुफस्सिल थाना के प्रभारी कमलेश पासवान ने कहा है कि ये कार में सवार लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। पुलिस ने कहा कि शनिवार तड़के एक शादी से घर लौटते समय उनकी कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और दो बच्चों सहित पांच अन्य घायल हो गए हैं।

कार शादी से आ रही थी

उन्होंने बताया कि पीड़ित गिरिडीह के टिकोडीह में एक शादी में खाना खाने के बाद स्कॉर्पियो कार में यात्रा कर रहे थे, तभी जिले के बाघमारा गांव के पास सुबह करीब तीन बजे यह दुर्घटना हुई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार में सवार पांच लोगों को बचाने की कोशिश की। लेकिन उन सभी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

गिरिडीह सदर उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अनिल सिंह ने कहा कि कार सवार लोग थोरिया गांव से टिकोडीह में शादी में शामिल होने आए थे। उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी पांच को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्राइवर को शायद झपकी (Fatal Road Acciden) आ गई होगी।” पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button