होडल-पुन्हाना मार्ग जर्जर हाल,लोग हो रहे हादसों का शिकार

नवभास्कर न्यूज. होडल (कैलाश मंगला): विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के कारण होडल-पुन्हाना मार्ग पूरी तरह से जर्जर हालातों में पहुंच चुका है। मार्ग जर्जर होने के कारण आए दिन सडक दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है। मार्ग पर तीन से चार फुट गहरे गड्ढों में आए दिन दोपहिया चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने कई बार संबंधित विभागीय अधिकारियों के समक्ष मार्ग को दुरूस्त कराने की गुहार लगाई है, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। विभागीय अधिकारियों की इस ओर अनदेखी को देख लोगों में विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है।
पीडब्ल्यू विभाग की अनदेखी के कारण होडल से पुन्हाना जाने वाले मार्ग गहरे गड्ढे होने से मार्ग पूरी तरह जर्जर हालातों में पहुंच चुका है। इन गड्ढे में आए दिन पैदल यात्री व दोपहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो रहें है। इसके अलावा इस मार्ग पर उडने वाली धूल यहां रहने वाले लोगों को बीमार कर रही है। पुन्हाना मोड निवासी उमेश कुमार का कहना है कि पिछले कई सालों से रोड पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो रहे हैं। इस मार्ग पर रोजाना हजारों वाहन व पैदल जाने वाले यात्रियों का आवागमन रहता है और वह इन गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं। बृजेश उर्फ बिरजु का कहना है कि सांय के समय अंधेरा होते ही यह गड्ढे वाहन चालकों को नजर नहीं आते और वह इन गड्ढों में गिरकर घायल हो जाते हैं। इसके अलावा कमल शर्मा का कहना है कि यहां आसपास दुकानदारों व मकानों में रहने वाले लोगों ने कई बार विभागीय अधिकारियों को मार्ग की इस समस्या से अवगत कराया है, लेकिन विभाग का कोई भी अधिकारी इर जर्जर मार्ग की सुध लेने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि लगता है विभाग इस जर्जर सडक के कारण होने वाले किसी बड़े हादसे के इंताजार में बैठा है।
क्या कहते हैं अधिकारीः पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ संजय कुमार का कहना है कि विभाग के कर्मचारियों द्वारा अगले एक सप्ताह के अंदर इन गड्ढों को भरवा दिया जाएगा जिससे की लोगों को इस समस्या से निजात मिल सके।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!