स्पेशल चाइल्ड एडॉप्शन सेंटर पहुँचकर पलवल डोनर्स क्लब ‘ज्योतिपुंज टीम ने मनाया नन्हे मुन्नों के साथ दीपावली का त्यौहार

दिपावली पर दीऐ जलाए मानवता के नाम, नन्हें मुन्हें बच्चों ने…..
नवभास्कर न्यूज. पलवलः आओ मिलकर आगे आए, सोई हुई इंसानियत जगाए !! एक दीया जलाऐ मानवता के नाम की भावनाओं की चरितार्थ करते हुए पलवल डोनर्स क्लब ‘ज्योतिपुंज टीम ने फरीदाबाद स्थित मिरेकल चैरिटेबल सोसायटी द्धारा संचालित स्पेशल चाइल्ड एडॉप्शन सेंटर पहुँचकर नन्हे मुन्नों के बीच मे दीपावली का त्यौहार मनाया।कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरियाणा महिला आयोग की सदस्या और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रेणु भाटिया ने सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन मासूम बच्चों के साथ दिवाली मनाकर उन्हें बचपन का एहसास हुआ है।उनके चेहरों की मुस्कान देखकर बहुत खुशी महसूस हुई।उन्होने कहा कि हम सब को प्रदूषण रहित दिवाली मनानी चाहिए जिससे कि लोगों में बीमारियां ना हो और साथ ही उन्होंने ग्रीन दिवाली मनाने के लिए लोगों से आहवान किया। कार्यक्रम संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और अल्पना मित्तल ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन बच्चों के साथ दिवाली की खुशी को सांझा करके उनके मन को खुशी हुई तथा लोगों को चाहिए कि जिनका कोई नहीं है उनके लिए जरूर सेवा करें तथा जहां हम अपनी खुशियां मनाते हैं इन बच्चों की खुशियों के बारे में भी ध्यान रखा जाए ।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों और बच्चों ने मानवता के नाम दीपक जलाकर प्रदुषण मुक्त दीपावली मनाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में संस्था के द्धारा नन्हें मुन्नों को जरुरी गर्म कपड़े व चाकलेट भी वितरित किये गये। कार्यक्रम के अन्त में सेंटर की निदेशक सिमरन ने भी सभी को दीवाली की बधाई देते हुए संस्था का धन्यवाद किया। इस अवसर पर रूद्र नारायण मित्तल, विकल्प मित्तल, अधिवक्ता आक्षी कक्कड़, बबली, आशा, गुड्डी, कुसुम, लवली, जगतरण, गिर्राज, भानु प्रताप, हिमांशी, रेणु, मालती, मधु, सविता आदि मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!