सैक्टर-25 कृष्णा नगर इंडस्ट्रियल जोन में 500 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

स्वास्थ्य विभाग एवं इंडस्ट्रियल यूनियन कृष्णा नगर के सहयोग से श्रमिकों को किया गया वैक्सीनेटेड
नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद (शिखा गोयल):
सैक्टर-25 कृष्णा नगर इंडस्ट्रियल जोन में इंडस्ट्रियल यूनियन कृष्णा नगर के सहयोग से कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें कंपनियों के लगभग 500 श्रमिकों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर सुबह से ही श्रमिकों के रजिस्ट्रेशन का कार्य शुरु किया गया तथा वैक्सीन लगवाने को लेकर पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं में भी जागरुकता नजर आई।

वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत उद्योगपति अमित मंगला एवं सरस गोयल ने दीप जलाकर इंडस्ट्रियल यूनियन कृष्णा नगर के फाउंडर धीरज गोयल की अध्यक्षता में की।

इस मौके पर समाजसेवी संजय यादव ने कहा कि उद्योगपतियों और इंडस्ट्रियल संस्थाओं की ओर से जब तक सारे प्रवासी मजदूर वैक्सीनेट नहीं हो जाते तब तक ऐसे कैंपों का आयोजन लगातार करवाते रहेंगे !
इस मौके पर इंडस्ट्रियल यूनियन कृष्णा नगर के फाऊंडर धीरज गोयल ने कहा कि इंडस्ट्रियल यूनियन कृष्णा नगर स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर जगह-जगह लोगों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन कर रही है। उन्होंने बताया कि इस इंडस्ट्रियल जोन में लगभग 300 कंपनियां है जिसमें बड़ी संख्या में श्रमिक काम करते हैं। उन सभी को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की मुहिम शुरु की गई है तथा जल्द ही उनके जोन में सभी श्रमिक कोरोना वैक्सीनेटेड होंगे, यह उनका व उनकी टीम का प्रयास रहेगा।

(रिपोर्टःशिखा गोयल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!