सैक्टर 2 में शहीद चंद्रशेखर आजाद स्मारक एवं पार्क का किया शिलान्यास।

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढः
हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा  के बड़े भाई  टिपर चंद शर्मा ने गुुुरुवार को शहीद पंडित चंद्रशेखर आजाद की जयंती  के मौके पर सेक्टर 2 में उनके नाम से शहीद चंद्रशेखर आजाद स्मारक एवं पार्क का शिलान्यास किया।
 यह पार्क सेक्टर 2 में ग्रीन बेल्ट के साथ-साथ बनाया गया है । वही सेक्टर 2 के चौराहे का नाम भी शहीद चंद्रशेखर आजाद के नाम पर रखा गया है ,जिसका अनावरण किया गया।
 इस मौके पर राष्ट्रीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने मुख्य अतिथि टिपर चंद शर्मा का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उनकी यह मांग पुरानी थी जिसको हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने पूरा किया है।। इस पार्क के बनने से सेक्टर वासियों और उसके साथ बनी ही सोसायटी के लोगों को काफी फायदा पहुंचेगा। भाजपा नेता टिपर चंद  शर्मा ने कहा कि शहीदों के नाम पर पार्कों का नाम रखा जाना बहुत ही अच्छी शुरुआत है। आज शहीदों की शहादत के कारण ही हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस पार्क को सुंदर बनाया जाएगा। इस मौके पर के एल वशिष्ठ ,जे सी शर्मा ,कुलदीप शर्मा,  बिशन वशिष्ठ ,अशोक शर्मा,पुष्पा शर्मा व संगीता  नेगी  मुख्य रूप से मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!