सेक्टर-2 में रहने वाले सेवानिवृत अध्यापक की बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में युवकों ने चाकूओं से गोदकर की हत्या

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः बल्लभगढ़ सेक्टर-दो की सांई कृपा धाम सोसायटी में रहने वाले सेवानिवृत अध्यापक की बीती रात कुछ युवकों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। खास बात यह है कि इस हत्याकांड को आरोपियों ने बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच करने के साथ साथ आरोपियों की तलाश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-दो के सांई कृपा धाम सोसायटी में सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर अपने परिवार के साथ फ्लैट नंबर 203 में रहते थे। बताया जा रहा है कि उनका सोसायटी में ही रहने वाले महेश, दीपक, मनीष सक्सेना, प्रेम कुमार व चिराग पर कुछ पैसा बकाया था।
उमाशंकर आरोपियों पर पैसा देने का लगातार दबाव बना रहे थे। इस कारण आरोपी उनसे रंजिश रखने लगे थे। पैसे के लेनदेन को लेकर मंगलवार रात करीब आठ बजे उनका विवाद हो गया। जिसमें आरोपियों ने उमाशंकर और उनके पुत्र नरेश के साथ जमकर मारपीट की। उमाशंकर अपने भाई पूरन को साथ लेकर अग्रसेन पुलिस चौकी पहुंचे और घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस के साथ वह बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंचे थे। देर रात करीब 11 बजे दीपक, महेश, मनीष सक्सेना और प्रेम कुमार भी वहां पहुंच गए।
आरोप है कि यहां आरोपी दीपक व महेश ने उमाशंकर के दोनों हाथ पकड़ लिए व मनीष आदि ने चाकू निकालकर उमाशंकर पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। उमाशंकर लहूलुहान होकर अस्पताल के इमरजेंसी में फर्श पर गिर गए। यह सारी वारदात अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई।
गंभीर रुप से घायल उमाशंकर को सेक्टर-आठ स्थित सर्वोदय अस्पताल लाया गया। जहां जांच के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मामले की जांच कर रहे एसआई सोमपाल ने बताया कि उमाशंकर के भाई पूरन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। उमाशंकर के शव को बीके सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!