सातवीं बार सर्व सम्मति से मानव उत्थान मंच के प्रधान चुने गए डा.महेश वैद्य

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़(4 अप्रैल): मानव उत्थान मंच की बैठक का आयोजन रविवार को बल्लभगढ़ चावला कालोनी में किया गया, जिसमें संस्था का चुनाव कराया गया। संस्था के संस्थापक डा.महेश वैद्य को सर्व सम्मति से सातवीं बार प्रधान चुनाव गया।

समाज सेवा के क्षेत्र में पिछले बीस वर्षों से समर्पित समाज सेवी महेश वैद्य ने अब तक इक्कीस मुफ्त चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया है, जिनमें मुफ्त परामर्श एवं मुफ्त दवा वितरण, नेत्र जांच ,निशुल्क रक्त जांच एवं रक्त दान आदि के शिविर शामिल है। वरिष्ठ नागरिकों को सहारे के लिए छडिया भेंट करना, घुटनों के लिए नी कैप वितरित करना, प्रति वर्ष गर्म कपड़े वितरण और समय-समय पर डेंगू, स्वाईन फ्लू आदि रोगों से बचाव के लिए पमपलैटस के माध्यम से जागरूकता फैलाना,जिला फरीदाबाद के पचास संस्थाओं को एकजुट करके यूनिटि आफ एनजीओ के नाम से एक संगठन का निर्माण करना और महिला सुरक्षा और सम्मान के लिए अपने संगठन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय तक अपनी आवाज पहुंचाने जैसे सराहनीय कार्य उन्होंने किये हैं।

एडवोकेट विजय कुमार, पूर्व मैम्बर आफ ग्रीवेंसेज हितेनदर निर्वाण, नरेश कुमार, जे सी शर्मा, मनीष तंवर, संजय पाल आदि समाज सेवियों ने फ़ूल माला एवं बुके देकर प्रधान डा.महेश वैद्य जी का अभिनन्दन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शीघ्र ही प्रदेश, जिला और ब्लाक स्तर पर अच्छे समाज सेवियों की नियुक्ति करेंगे और समाज सेवा के क्षेत्र में सदैव समर्पित रहेंगे। कार्यक्रम के अंत में महेश वैद्य ने सभी का धन्यवाद किया।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!