समाजसेवी कन्हैया गर्ग ने अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष बलराम गर्ग के छोटे भाई एवं जनहित के कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहने वाले, प्रखर व्यक्तित्व के धनी एवं युवा समाजसेवी कन्हैया गर्ग का 9 सितंबर को अग्रवाल समाज ने अनोखे अंदाज में जन्मदिन मनाया।  अग्रसेन भवन बल्लभगढ़ में पहले समाज के प्रबुध लोगों ने एकत्रित होकर केक काटा और फूलों के गुलदस्ते देकर कन्हैया गर्ग को बधाई देकर उनका स्वागत किया।

इसके पश्चात कन्हैया गर्ग ने तुलसी का पौध रोपित किया। इसके बाद अपने निवास पर विश्व शान्ति एवं कोरोना से मुक्ति के लिये महामृत्युजंय मंत्र, गायत्री महामंत्र, अन्य वैदिक मंत्र एवं ’’ऊँ शान्त कोरोना शान्त स्वाहा’’ के दिव्य मंत्रों की आहुतियों से हवन करते हुए विश्व कल्याण के लिए मंगल कामना की। गरीब बच्चों के बीच जाकर उन्हें मिठाइयां एवं उन्हें स्वल्पाहार कराते हुए उनका हाल-चाल जाना, तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाएं की।

इस दौरान कन्हैया गर्ग ने कहा कि समाज के लोगों व जरूरतमंद बच्चों के बीच सादगीपूर्ण तरीकें से जन्मदिन मनाकर वह बेहद खुश है। समाजसेवा का कोई भी कार्य हो वह सभी के लिए हमेशा तैयार हैं। इस मौके पर मुख्य रूप से बलराम गर्ग,समाजसेवी भगवान दास गोयल,उद्योगपति राजीव गोयल,महेश गोयल, टेेेकचंद अग्रवाल, अशोक मंगला आदि मौजूद रहेे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!