समस्त सनातनी समाज जाति बन्धनों से मुक्त हो-संत सीताराम दास

गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा ऊंचा गांव स्थित गौशाला में आयोजित की जा रही है “श्रीमद भागवत कथा”
नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ः गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा आयोजित “श्रीमद भागवत कथा” में संत सीताराम दास ( निर्मोही अखाड़ा,गोवर्धन) ने अपने श्रीमुख से मधुर, सरस जीव कल्याण के लिए भागवत कथा के माध्यम से सनातनी हिन्दू समाज को जगाने का प्रयास किया। उन्होंने समाज मे फैली कुरीतियों व जातिवाद के कारण बढ़ती दूरियों को कम करने का आव्हान किया।
उन्होंने समस्त सनातनी समाज को जाति बन्धनों से मुक्त हो “भगवान श्री कृष्ण” के एक समाज,अच्छा हो राज के सिदान्त पर चलने के लिए मार्गदर्शन किया।
कथा में पधारे निवर्तमान पार्षद दीपक चौधरी, समाजसेवी सीमा भारद्वाज ,सतत प्रयास संगठन की टीम, ॐ राज सेवा समिति के प्रधान कुशलपाल ठाकुर, व बाला जी सेवा समिति के गौविंद राम पण्डित ने सैकड़ों भक्त गणो संग भागवत कथा का श्रवण किया। गौ मानव सेवा ट्रस्ट की और से समाज सेवी राजेन्द्र धनकड़,दीपक चौधरी को स्मृति/प्रशंसा पत्र व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान दीपक चौधरी ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से गौशाला हेतु अतिरिक्त भूखण्ड की व्यवस्था करवाने का आश्वासन दिया।
गौशाला में पधारे गौभक्तों को नितिन वर्मा (चंद्रभान ) की और से प्रसाद वितरित किया गया।गौ मानव सेवा ट्रस्ट की ओर से सभी गौभक्तों का कथा में पधारने व गौसेवार्थ सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!