श्री राधे मित्र मंडल ने अनोखे व खास अंदाज में मनाया राधाअष्टमी पर्व

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादःश्री राधे मित्र मंडल चावला कॉलोनी की ओर से राधाअष्टमी का पर्व बुधवार को बल्लभगढ में धूमधाम से मनाया गया। इस बार राधाअष्टमी को श्री राधे मित्र मंडल ने कोरोना के चलते अलग व खास अंदाज में मनाया।

राधा अष्टमी पर्व पर शहर के अलग-अलग 10 मंदिरों में पूजा अर्चना के साथ आवश्यक वस्तुएं भी भेंट की गई। कोरोना महामारी के कारण इस साल भजन संध्या या किसी अन्य सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया।
मित्र मंडल के प्रधान मोहित गुप्ता ने बताया कि आयोजन की तैयारी मंगलवार से शुरू की गई थी। शिव मंदिर में रामायण पाठ शुरू किया गया। जिसका बुधवार सुबह समापन हो गया। हवन यज्ञ करने के बाद प्रसाद वितरण किया गया। इसके बाद शहर के अलग-अलग 10 मंदिरों में राधा रानी उत्सव आयोजन के साथ मंदिरों के सौंदर्यकरण हेतु आवश्यक वस्तुएं भेंट की गई। खास बात यह रही कि सभी दसों मंदिरों मेें एक साथ एक ही समय आरती की गई। मंदिरों मेें आरती के समय बिजली से बजने वाली स्वयं संचालित घंटी, माइक सेट, पानी को ठंडा व गर्म करने वाला वाटर डिस्पेंसर, पानी की मोटर, एल्युमिनियम का फ्रेम, पंखे, दरी व गौशाला में भूसा- चारा भेेंट किया गया। इस अवसर पर पारस अग्रवाल, नितिन मित्तल, दिनेश मंगला, प्रेम प्रकाश कटारा, लोकेन्द्र शर्मा, प्रवीण मंगला, पुनित गोयल व राजू गाबरी मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!