शिक्षक दिवस के मौके पर बल्लभगढ़ राजकीय प्राथमिक पाठशाला सेक्टर 2 में लगाया रक्तदान शिविर। बेहतर कार्य के लिए शिक्षकों को किया गया सम्मानित

नवभास्कर न्यूज फरीदाबादः

शिक्षक दिवस के मौके पर बल्लभगढ़ के राजकीय प्राथमिक पाठशाला सेक्टर 2 में रक्तदान शिविर लगाया गया ,वही बेहतर कार्य के लिए शिक्षकों को सम्मानित भी किया गया । इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा व उप जिला शिक्षा अधिकारी अनीता शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही।

शनिवार को प्रदेश भर में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। बल्लभगढ में भी शिक्षक दिवस के मौके पर रोटरी क्लब व वी सपोर्ट संस्था ने मिलकर स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया और अध्यापक अध्यापिकाओं  को सम्मानित किया ।

इस मौके पर सेवानिवृत्त अध्यापकों को भी उनके जीवन काल में बेहतर शिक्षा के लिए सम्मानित किया गया । मौके पर उन्होंने सभी शिक्षकों को बधाई दी और कहा कि शिक्षकों की बदौलत ही देश के भविष्य का निर्माण होता है। सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए श्री शर्मा ने कहा कि रक्तदान शिविर लगाकर शिक्षकों ने समाज के लिए एक ओर अच्छा कार्य किया है।

भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा  ने कहा कि आज प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की आई है उन्होंने कहा कि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की मांग पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बल्लभगढ़ में मॉडल स्कूल देने की घोषणा की है वहीं लड़कियों के स्कूल को भी आधुनिक इमारत बनाने की घोषणा की है।  जिसके लिए उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ आज शिक्षा के क्षेत्र में अन्य जिलों से आगे बढ़ रहा है। उप जिला शिक्षा अधिकारी अनिता शर्मा ने कहा की शिक्षक ईमानदारी से मेहनत से बच्चो को शिक्षा दे ताकि देश का भविष्य अच्छा बन सके। इस मौके पर मुख्य रूप से अभिषेक वशिष्ठ , अंकित बंसल ,सचिन मित्तल, देवेंदर गोड़, संदीप मंगला, राजेश भाटी ,संदीप दीक्षित, प्रमोद कुमार ,सेक्टर 2 स्कूल की मुख्यशिक्षक सरिता रावत ,जयभगवान ,विजय मुदगिल , प्रमोद शर्मा, सुनील शर्मा के अलावा पूर्व शिक्षक भी मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!