शारीरिक शोषण के आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर को सरकार द्वारा राजकीय कन्या महाविद्यालय बल्लभगढ़ में बहाल किये जाने पर पर प्रदेश यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

-खट्टर सरकार बेटियों को नहीं अपराधियों को दे रही है संरक्षण- पराग शर्मा

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ः राजकीय महिला कॉलेज सेक्टर 16 ए फरीदाबाद में छात्राओं के साथ शारीरिक शोषण के आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर सी.एस.वशिष्ठ को सरकार द्वारा राजकीय कन्या महाविद्यालय, बल्लभगढ़ में फिर से बहाल किये जाने पर सोमवार को कांग्रेस नेत्री एवं प्रदेश यूथ कांग्रेस की प्रवक्ता पराग शर्मा ने राजकीय कन्या महाविद्यालय, बल्लभगढ़ के बाहर कई सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन करने वाले युवाओं ने जमकर सरकार केे खिलाफ नारे लगाए। पराग ने राजकीय कन्या महाविद्यालय के मुख्य गेट पर आरोपी प्रोफेसर की बहाली के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कहा कि खट्टर सरकार की ऐसी कौन सी मजबूरी थी जिस कारण जमानत पर चल रहे एक आरोपी प्रोफेसर को फिर से छात्राओं के महाविद्यालय में ही नियुक्त कर दिया। आज कॉलेज की एक एक छात्रा दहशत में रहकर अपनी पढ़ाई करने को मजबूर है।पराग ने कहा यह सरकार बेटियों को सुरक्षा नहीं बल्कि अपराधियों को संरक्षण दे रही है। बिना जनादेश की यह सरकार अपराधियों, माफियाओं के संरक्षण में चल रही है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान पर कटाक्ष करते हुए पराग ने कहा कि यदि अपराधी चरित्र के प्रोफेसरों को सरकार बहाली करने लगे वो भी छात्राओं के कॉलेज में, तो कहां से बचेंगी बेटियां और कहां से पढ़ेंगी बेटियां।
पराग ने विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश महिला आयोग और हरियाणा के शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले पर महिला आयोग और शिक्षा मंत्री की चुप्पी सब कुछ बयान कर रही है। पराग ने कहा जब तक सरकार इस अपराधी किस्म के प्रोफेसर की बहाली को रद्द नहीं करती है तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेंगे। महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
सरकार पर यह विरोध प्रदर्शन कितना भारी पड़ेगा यह तो वक्त ही बताएगा किन्तु बैठे बिठाए विपक्षी दलों को यह मौका जरूर मिल गया है। जिसे कांग्रेस पार्टी गवाना नहीं चाहेगी। इस विरोध प्रदर्शन में स्कूल के विभिन्न छात्र-छात्राओं के साथ साथ कई सामाजिक कार्यकर्ताओं परमजीत, संजीत, आशा, धर्मवती, शीला, गौरव, मनीष, देव, राहुल, मनोज आदि ने सरकार से शीघ्र अतिशीघ्र प्रोफेसर की बहाली को रद्द करने की मांग की।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!