शहीद भगत सिंह के गांव खटकड़ से लाई पवित्र मिट्टी का तिलक लगाकर गांव मुजेसर में मनाया शहीदी दिवस

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़,23 मार्चः मुजेसर गांव में शहीदी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों को शहीद सरदार भगत सिंह के गांव खटकड़ पंजाब प्रान्त से लाई गई पवित्र मिट्टी से तिलक किया गया। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और परिवहन मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा के बड़े भाई एवं भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा सहित बल्लभगढ़ विधानसभा के लोग मौजूद रहे।
इस दौरान गांव मुजेसर के सामुदायिक भवन वाले पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का भी शिलान्यास किया गया। परिवहन मंत्री के भाई एवं भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने गांव के इस पार्क का नाम शहीदो के नाम पर रखने का ऐलान किया। इस पार्क पर करीब 13 लाख रुपये की धनराशि खर्च होगी।
टिपरचंद शर्मा और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने देश प्रदेश के युवाओं को देश भक्ति का सन्देश देने के लिए ये पवित्र मिट्टी शहीदों के गांव से लाए है। इस अवसर पर पौधे लगाकर स्वच्छ पर्यावरण का संदेश भी दिया गया। सभी लोगों ने शहीद सरदार भगत सिंह के गांव से लाई गई मिट्टी से तिलक कियाऔर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। समारोह में जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, सुभाष लाम्बा,अनुराग गर्ग,जगत भूरा,जयवीर खटाना, राकेश गुर्जर,योगेश शर्मा, लखन बेनीवाल, विनोद गोस्वामी, बुद्धा सैनी, दिपांसु अरोडा,ज्योति कपूर, सुषमा यादव आदि मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!