शहादत देने वाले शुरवीरों को हमेशा याद रखेगा देश: मान -आईएमटी इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन ने किया ध्वजारोहण

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद,16 अगस्त: आईएमटी इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन फऱीदाबाद ने आईएमटी के उद्योगपतियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ उद्योगपति एसएस मान मौजूद रहे। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद के अध्यक्ष प्रमोण राणा ने की। इस मौके पर मुख्य रूप से एसोसिएशन के पदाधिकारी हरजिंदर सिंह शेखो, उपाध्यक्ष,नितिन  बरेजा, उपाध्यक्ष ,राकेश शर्मा कोषाध्यक्ष, तेज चौधरी,वीपी दलाल, डीपी यादव, वीपी गोयल,देविंदर गोयल, आईसीजैन, अजय एबरोल,ललित भारद्वाज,बृजेश कुमार,भीष्म कुमार,पुनीत गुप्ता,वीके जैन, एमएल छाबड़ा इत्यादि ने मिलकर ध्वजा रोहण किया व राष्ट्रीय गान गाया और आज़ादी का जश्न मनाया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि एसएस मान ने कहा कि की लड़ाई में अपने प्राणों को न्यौछावर कर देश के लिये अपनी शहादत देने वाले शुरवीरों की शहादत को हमेशा याद रखा जायेगा। उन्होंने देश की सरहदों पर शहीद होने वाले वीर सैनिकों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें ध्वजारोहण व राष्ट्रगान के दौरान नमन किया। उन्होंने कहा कि आज का दिन सरदार बल्लभभाई पटेल, सुभाष चंद्र बोस, चंद्रशेखर आजाद, सरदार भगत सिंह, लाला लाजपत राय , राम प्रसाद बिस्मिल समेत सैकड़ों महान स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग तपस्या और बलिदान की याद दिलाता है। इस मौके पर आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद के अध्यक्ष प्रमोण राणा ने कहा कि आजादी के पावन पर्व पर हम संकल्प लें कि आजादी की गरिमा को कायम रखने हेतु जीवन पर्यंत ईमानदारी और एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम देश में समाजिक व्यवस्था को बनायें रखने में गम्भीरता बरतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे वीर शहीदों के कारण हमें आजादी नसीब हुई है इसलिए हमें इस आजादी के महत्व को समझना चाहिए और अपने कत्र्तव्यों से विमुख नहीं होना चाहिए।

कैप्शन : आईएमटी इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन द्वारा ध्वजारोहण के अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि वरिष्ठ उद्योगपति एसएस मान साथ में एसो. के प्रधान प्रमोद राणा व अन्य एसो. के पदाधिकारी व उद्योगपति। 

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!