शहर में बढ रही चोरी की वारदातों को लेकर पूर्व विधायक शारदा राठौर ने की पुलिस आयुक्त से चर्चा

-जल्द चोरी की वारदातें ट्रेस नहीं हुई तो करेंगी साथियों के साथ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का घेराव
नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ ,28 फरवरीः मोहना रोड पर स्थित मोहन इलेक्ट्रॉनिक्स पर हुई पांच लाख के सामान की चोरी के संदर्भ में सोमवार को पूर्व विधायक शारदा राठौर वहां पहुंची। उन्होंने शोरूम के मालिक भारत बंसल से मुलाकात की और वारदात की सारी जानकारी हासिल की। भारत बंसल ने उन्हें एफ. आई.आर. की एक प्रति भी भी दी।
पूर्व विधायक ने इसके बाद इस संदर्भ में पुलिस आयुक्त से बात की और बताया कि चार दुकानों मे चोरी 8 जनवरी को हुई थी फिर चार दुकानों पर चोरी 31 जनवरी को हुई थी और अब एक दुकान पर 26 फरवरी को चोरी हुई है । लगभग 2 महीने में बल्लभगढ़ बाजार में 9 दुकानों पर चोरियां हुई है, और अब तक एक भी मामले में पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं निकाल पाई । पुलिस आयुक्त ने आश्वासन दिया कि वह सीआईए की टीम को और मुस्तैदी से काम करने के दिशा निर्देश देंगे और जल्दी ही चोर पकड़े जाएंगे ।

शारदा राठौर ने डीसीपी बल्लबगढ़ और डीसीपी क्राइम से भी फोन पर बात की। उन्होंने भी आश्वासन दिया कि जल्दी ही चोर पकड़े जाएंगे । पैदल जनसंपर्क अभियान के दौरान मेन बाजार बल्लभगढ़ के कई दुकानदारों ने शारदा राठौर के समक्ष चोरी की वारदातों पर गहरी चिंता जताई । दुकानदारों के अनुसार पुलिस की लापरवाही से शहर में चोरी की वारदातें बढ़ रही है। शारदा राठौर ने कहा की वह चोरी की इन घटनाओं से व्यथित हैं।और अगर यह चोरियां ट्रेस नहीं हुई और चोर नहीं पकड़े गए तो वह अपने साथियों के साथ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का घेराव करेंगी ।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!