व्यापार संगठन चावला कालोनी की हुई बैठक,अग्रसेन जयंती सादगी पूर्ण ढंग से मनाने का लिया निर्णय।

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढःव्यापार संगठन चावला कालोनी की बैठक संगठन के कार्यालय पर हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान कैलाशचंद गर्ग ने की। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस बार संगठन की ओर से अग्रसेन जयंती मनाई जाऐगी।
प्रधान कैलाशचंद गर्ग ने बताया कि कोरोना काल के चलते पिछले काफी समय से संगठन की बैठक नहीं हो सकी थी।अब सबकी सहमति से इस बार महाराजा अग्रसेन जयंती सादगी पूर्ण ढंग से मनाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि व्यापारियों व दुकानदारों को अपनी समस्याओं को दूर करवाने के लिए शासन-प्रशासन के चक्कर ना काटने पड़े और समय पर उनकी समस्या बिना किसी परेशानी के दूर हो सके,इसके लिए व्यापार संगठन हमेशा तत्पर है।
बैठक के दौरान युवा व्यापार संगठन के पदाधिकारियों ने भी सर्वसम्मति से चावला कालोनी व्यापार संगठन में विलय करने का निर्णय लिया। युवा व्यापार संगठन के मुख्य संचालक सुमित गर्ग ने बताया कि अब दोनों संगठन एक होकर व्यापारियों के हित में काम करेंगे। सुमित गर्ग के साथ उनके साथी विपिन मंगला, सोरभ मंगला और राहुल सिंगला भी इस दौरान मौजूद रहे। सभी ने व्यापार संगठन को मजबूत व एकजुट होकर कार्य करने का आश्वासन दिया। बैठक में युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया।

मीटिंग में मुख्य रूप से अशोक मंगला ,कन्हैया गर्ग, वेद सपडा, हरीश गर्ग ,योगेश सिंगला, जितेंद्र जैन , ग़ौरव गुप्ता,विपुल गर्ग,जेपी सिंगला आदि मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!