वीर शहीदी दिवस पर राजा नाहर सिंह पार्क स्थित शहीद स्मारक पर भाजपा नेताओं ने वीर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः

हरियाणा वीर शहीदी दिवस के मौके पर  बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह पार्क में शहीद स्मारक पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा पहुँचे जहाँ उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शहीदी स्मारक पर  वीर शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि  दी। उन्होंने कहा कि आज वीर शहीदों की शहादत के कारण ही भारत देश का हर नागरिक आजादी की सांस ले रहा है।

भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने इस मौके पर कहा देश की आजादी में हरियाणा के वीर शहीदों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है आज भी हमारे देश की फौज में सबसे ज्यादा हरियाणा के वीर सपूत अपनी सेवाएं दे रहे है । हरियाणा के वीरों का इतिहास में वर्णन मिलता है । उन्होंने कहा कि शहीद राजा नाहर सिंह , शहीद भूरा बाल्मीकि, वीर शहीद राव रामतुलाराम जैसे वीरों की गाथाओं को  आज भी हरियाणा का हर बच्चा बच्चा जानता है।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता लखन बैनीवाल ने कहा कि हरियाणा के वीरों ने जब जब देश पर आंच आई है तब तब अपनी कुर्बानी देश हित मे दी है। उन्होंने कहा कि 1857 से लेकर कारगिल की जंग में भी हरियाणा के वीरों का नाम बड़े गर्व से याद किया जाता है।

भाजपा नेता शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के चलते शहीदों की याद में यह कार्यक्रम सीमित रखा गया है । उन्होंने इस मौके पर प्रदेशवासियों को कोविड-19 को लेकर सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की बात कही।

इस मौके पर वार्डों के पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद राकेश सविता गुर्जर, पार्षद उर्मिला बुद्धा सैनी, मंडल अध्यक्ष रविन्द्र वैष्णव, कैलाश वशिष्ठ, अनुराग गर्ग, निगरानी कमेटी के चेयरमैन महावीर सैनी, भाजपा कार्यकर्ता योगेश शर्मा, महेश गोयल, संजीव बैंसला, बिल्लू पहलवान, रवि भगत,शशांक जैन, संदीप बहादुरपुर, हरियाणा व्यापार मंडल बल्लबगढ़ के प्रधान प्रेम खट्टर, बिट्टू पंजाबी, वीरेंद्र मनचंदा, विनोद गोस्वामी, विनोद डागर, राजू धारीवाल, रवि भगत,मुनेश नरवाल भी मौजूद रहे।

(रिपोर्टः योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!