विद्यासागर इंटरनेशनल आर्चरी अकादमी की खिलाड़ी स्नेहा का 39वीं नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप के लिए हुआ चयन

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद :विद्यासागर इंटरनेशनल आर्चरी अकादमी, ग्रेटर फरीदाबाद की खिलाडी स्नेहा यादव का 39वीं नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप के लिए हरियाणा आर्चरी टीम (सब जूनियर ) के लिए चयन हुआ है।
स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया की स्नेहा अंडर 17, आर्चरी कंपाउंड की खिलाडी हैं और बीते 3 वर्षों से विद्यासागर इंटरनेशनल आर्चरी अकादमी में ट्रेनिंग ले रही हैं। जींद में हुए ओपन ट्रायल में स्नेहा का चयन हुआ है। उन्होंने बताया की स्नेहा एक मेधावी और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और अपनी मेहनत और लगन से उसने यह सफलता प्राप्त कर अकादमी के नाम के साथ साथ फरीदाबाद का भी नाम रोशन किया है। इस ओपन ट्रायल में प्रदेश भर के 125 खिलाडियों ने हिस्सा लिया था। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने स्नेहा को आशीर्वाद दिया और निकट भविष्य में और अधिक सफलता पाने के लिए शुभकामनायें दीं।

इस मौके पर स्नेहा ने अपनी सफलता का श्रेय आर्चरी कोच नीरज वशिष्ठ की कठिन मेहनत, अपने माता पिता के प्रोत्साहन और सपोर्ट के साथ साथ अकादमी के डायरेक्टर दीपक यादव की दूरदर्शी सोच को देते हुए कहा की वे लगातार और मेहनत कर सभी को गौरवान्वित करेंगी।
उल्लेखनीय है कि 39वीं नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप का आयोजन 14 से 23 अप्रैल के बीच राजस्थान के नीमराना में होना तय है। दीपक यादव ने कहा कि स्नेहा की मेहनत और लगन को देखकर उन्हेँ पूरा भरोसा हैं कि 39वीं नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप में वह शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश और अकादमी का नाम रोशन करेगी, इसके लिए वे उसे शुभकामनायें देते हैं।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!