वार्ड 1 के 50 हजार लोगों को मिलेगा डिसपेंसरी(यूपीएचसी)का लाभ। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया उद्घाटन

नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़(5 अप्रैल): हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी वार्ड 1 में यूपीएचसी का उद्घाटन/ लोकार्पण किया। इस मौके पर कॉलोनी वासियों को बधाई देते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यूपीएससी से करीब 50 हजार लोगों को स्वास्थ्य जांच करवाने का फायदा पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि  यूपीएससी में एक मेडिकल ऑफिसर ,फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन सहित 21स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का स्टाफ  होगा जो जनता की सेवा पूरी तत्परता के साथ करेंगे।
मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जहां डिस्पेंसरी की जरूरत है, वहां डिस्पेंसरी बनाई जाती है और जरूरत के मुताबिक अस्पतालों का निर्माण भी हरियाणा सरकार कर रही है ।
उद्घाटन के उपरांत अर्बन हैल्थ सर्विस सैन्टर में लोगों को कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्सीन भी लगाई गई।इस मौके पर फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉक्टर रणदीप सिंह पूनिया, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज ,डॉ रमेश, डॉक्टर राजेश श्योकंद व स्थानीय पार्षद सपना डागर, मुकेश डागर ,पारस जैन, मूलचंद पवार सहित कॉलोनी के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे।
(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!