वस्त्र व्यापार मंडल ने लगाया निःशुल्क कोविड 19 वेक्सीनेशन कैम्प. कैबिनेट मंत्री ने कार्यक्रम में पहुँचकर बढाया आयोजकों का उत्साह


नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़,27 अगस्तः सीही गेट स्थित सीताराम मंदिर प्रांगण में वस्त्र व्यापार मंडल व स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से कोविड 19 वेक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया।इस कैम्प में हरियाणा कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने शिरकत की। कैबिनेट मंत्री के साथ सीएम विंडो के सदस्य पारस जैन भी कार्यक्रम में पहुँचे ओर आयोजको का उत्साह बढ़ाया।वस्त्र व्यापार मंडल के प्रधान संजय गुप्ता व उनके साथियों ने आये हुए अतिथियों का फूलो का बुक्का देकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान केबिनेट मंत्री ने कहा कि संजय गुप्ता का कोविड 19 का वेक्सीनेशन कैम्प लगवाने के कार्य करना बहुत सराहनीय है, जिसके लिए संजय गुप्ता व उनकी टीम बधाई की पात्र है,क्योंकि अपने लिए तो सब लोग जीते है लेकिन दुसरो के दुख दर्द व जरूरत को समझकर जीना बहुत बड़ी बात है और यही बड़ी बात आज संजय गुप्ता ने की है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा निशुल्क कोविड-19 के लिए टीका उपलब्ध कराना केंद्र सरकार का देश की जनता के लिए बहुत बड़ा उपहार है । आज टीकाकरण के माध्यम से देशभर के लोग टीका लगवा कर अपना और अपने देश को सुरक्षित बनाने का काम कर रहे हैं। हरियाणा में भी विभिन्न संस्थाएं आगे आ रही है और टीकाकरण कैंप लगाकर लोगों को जीवन दान देने का काम कर रही हैं।उन्होंने वस्त्र व्यापार मंडल के मंच से सभी दुकानदारो से आग्रह किया कि सभी अपने आप को और अपने परिवार को ओर साथ ही अपने यहां कार्य कर रहे कर्मचारियो को वैक्सिन जरूर लगवाएं ।क्योकि अगर आपने खुद को वैक्सिन लगवा ली है और आपका कर्मचारी अभी भी वैक्सिन से अछूता है तो आपको भी कोविड 19 महामारी अपने घेरे में ले सकती है इसलिए वैक्सिन जरूर लगवाए।

प्रधान गुप्ता ने बताया कि आज इस कैम्प में कोविड 19 से बचाव की दूसरी डोज लगाई जा रही है और इस कैम्प में करीब 500 लोगों को वैक्सीन लगा कर कोविड 19 महामारी से सुरक्षित किया जाएगा। संजय गुप्ता ने बताया कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा से बाजारों में कैमरे लगवाने की बात भी कही और कहा कि मंत्री जी सरकार के बजट के हिसाब से उनकी संस्था को कैमरे के लिए पैसे उपलब्ध कराए ओर फिर वस्त्र व्यापार मंडल के सभी साथी मंत्री जी की पूरे बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मुहिम को आगे बढ़ाने व सभी बाज़ारो में कैमरे लगवाने का कार्य करेगी। जिससे बाजार में किसी भी अप्रिय घटना पर अंकुश लगाया जा सकेगा।उन्होंने बताया कि कैबिनेट मंत्री ने उन्हें व उनकी टीम को आश्वस्त किया है कि ये बहुत अच्छा सुझाव है ओर उचित समय के अनुसार उनकी इस बात पर जरूर ध्यान दिया जाएगा। इस अवसर पर मूलचन्द शर्मा व संजय गुप्ता ने डॉक्टर मान सिंह को बुक्का देकर हौसला अफजाई की व उनकी टीम को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी और उन्हें सम्मान देते हुए कहा कि आज देश के मेडिकल स्टाफ की वजह से देश की जनता की जान सुरक्षित है। इस हौसलाअफजाई के लिए डॉक्टर मान सिंह ने मंत्री ओर संजय गुप्ता की टीम का धन्यवाद किया और कहा कि वो स्वयं व उनकी टीम इस नेक कार्य के लिए सदैव तैयार है ओर इस कार्य के लिए सरकार व प्रशासन भी उनका पूरा पूरा साथ दे रहा है। उन्होंने कहा कि वो पूरी कोशिश करेंगे कि फ़रीदाबाद में कोविड 19 की तीसरी लहर अपना कहर नही दिखा पाए और सभी आमजन सुरक्षित रहे।
इस वेक्सीनेसन कैम्प में व्यापार मंडल के प्रधान भगवान दास गोयल,प्रदीप मंगला,राजीव गोयल,आँसू चावला, विजय विरमानी,कपिल,राजेन्द्र,विजय सिंगला आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!