राष्ट्रीय खेल और जेपीएल (जीतो प्रीमियर लीग) की मशाल पहुंची फरीदाबाद

27 से 29 मई तक जेपी ग्रीन्स स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स ग्रेटर नोएडा में होगा आयेाजन
-अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन,दिव्यम जैन,श्रेया कोठारी,सुमेधा बंथिया, चैतन्य व अद्वाय बरार को किया सम्मानित
नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः
जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन (जीतो), उत्तर क्षेत्र द्वारा आयोजित राष्ट्रीय खेल व जीतो प्रीमियर लीग की मशाल फरीदाबाद पहुंची। जहां जीतो फरीदाबाद चैप्टर के सदस्यों के साथ-साथ लेडीज विंग और यूथ विंग के सदस्यों ने मशाल का गाजे-बाजे के साथ जोरदार अभिवादन किया। आयोजन फरीदाबाद के होटल रेडिसन ब्लू में किया गया।
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम जीतो की ओर से अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन, बास्केट बॉल चैंपियन दिव्यम जैन, रोलर स्केटिंग गेम्स चैंपियन श्रेया कोठारी और सुमेधा बंथिया, क्रिकेट खिलाड़ी चैतन्य और स्विमिंग मास्टर अद्वाय बरार को सम्मानित किया गया। इस दौरान जीतो की ओर से सभी जैन समाज के खिलाड़ियों को विश्वास दिलाया गया कि उन्हें आगे बढ़ने में जीतो उनकी हर प्रकार से मदद करेगा।


इस दौरान फरीदाबाद के चैप्टर के मुख्य सचिव पी.सी.जैन ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित जेपी ग्रीन्स स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 27 मई, 2022 से 29 मई 2022 के बीच राष्ट्रीय खेलों और जीतो प्रीमियर लीग (जेपीएल) खेल गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बैडमिंटन, टेबल टेनिस , लांग टेनिस, एथलेटिक्स, शतरंज, तैराकी और क्रिकेट आदि खेल शामिल हैं। इस राष्ट्रीय खेलों में 700 से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे।
उन्होंने बताया कि जीतो का मुख्य उद्देश्य सेवा, शिक्षा और आर्थिक अधिकारिता है। खेल को भी जीतो की मुख्य गतिविधियों में शामिल किया गया है ताकि हमारे बच्चे फिट और स्वस्थ रहें और अपने परिवार के साथ-साथ देश के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफलता की ऊंचाइयों को प्राप्त करें।
इस दौरान विक्रम जैन, जीतो राष्ट्रीय खेल शीर्षक प्रायोजक (स्पेरी ग्रुप) ने जैन समुदाय से आगे आने और अपने बच्चों को जीवन में शिक्षा के रूप में खेल को गंभीरता से लेने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। उन्होंने जैन समुदाय को आश्वासन दिया कि जीतो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके प्रदर्शन को प्राप्त करने के लिए आवश्यक छात्रवृत्ति, प्रशिक्षण और कोचिंग की व्यवस्था के माध्यम से सभी सहायता प्रदान करेगा। इस मौके पर प्रदीप जैन, चेयरमैन जेआईटीओ नॉर्थ जोन, किशोर कोचर, प्रसन जैन- डायरेक्टर्स एपेक्स, प्रवीण रांका, मुख्य सचिव नॉर्थ जोन, सुरेंद्र कुमार जैन, वाइस चेयरमैन जीतो फरीदाबाद चैप्टर, पी.सी. जैन, मुख्य सचिव, फरीदाबाद चैप्टर, विक्रम जैन, चेयरमैन नई दिल्ली चैप्टर, रमन जैन, चेयरमैन गुड़गांव चैप्टर और बड़ी संख्या में नॉर्थ जोन चैप्टर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!