रक्तदान शिविर लगा कर मनाया सुभाष चंद्र बोस का जन्मदिवस

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ(23 जनवरी):नेता जी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिवस को पराक्रम दिवस के रूप में मनाते हुए आदर्श नगर छज्जुराम रोड बल्लबगढ़ में रक्तदान शिविर लगाया गया। इस मौके पर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। उन्होंने देश के लिए कुर्बानी देने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिवस को सरकार द्वारा पराक्रम दिवस के रूप में मनाए जाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया।

भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि देश को आजाद कराने के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आजाद हिंद फौज की स्थापना की थी और तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा का नारा देकर अंग्रेजों को देश से भगाने का बीड़ा उठाया था।

ऐसे महान पुरुष के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर लगाकर बहुत ही नेक काम किया है। उन्होंने कहा कि धन्य है ऐसे वीर जिन्होंने देश पर जान गवा दी और भारत छोड़ो आनदोलन चला कर गोरी सरकार भगा दी।

 इस मौके पर शिविर के आयोजक भाजपा नेता योगेश शर्मा,पार्षद हरप्रसाद गोड़, बृजलाल शर्मा, अशोक शर्मा,गजेंद्र वैष्णव, रविन्द्र वैष्णव सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!