युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष चुन्नू राजपूत अनोखे अंदाज में कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद

नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़ः कोरोना महामारी के दौर में जहां जगह जगह समाजसेवी जरूरतमंदो की खाना देकर मदद कर रहे हैं वही शहर में एक युवा ऐसा भी है जो पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की अलग अंदाज में मदद कर रहा है।
युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष चुन्नू राजपूत पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को न केवल भोजन उपलब्ध करा रहे है बल्कि उनकी सेहत का भी ध्यान रखते हुए उन्हें डिहाइड्रेशन से बचाने के लिये Glucon_D और ORS के पैकेट भी वितरित कर रहे हैं।
चुन्नू राजपूत ने बताया कि इस भीषण गर्मी में प्रवासी मजदूर सैकडों किलोमीटर पैदल चलकर अपने गंतव्य तक पहुंच रहे हैं। ऐसे में उन्हें लगा कि यह प्रवासी मजदूर कहीं अपने गंतव्य तक पहुंचने से पहले ही बीमार न हो जाए। इसलिए गर्मी में पैदल चलने से उनके शरीर मे पानी की कमी ना हो इसके लिए वह बल्लभगढ़ से गुजर रहे प्रवासी मजदूरों को अपनी टीम के साथ मिलकर Glucon_D और ORS के पैकेट बांट रहे हैं।
इस मौके पर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष चुन्नू राजपूत के साथ बल्लबगढ़ युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष रविन्द्र भड़ाना ,बल्लबगढ़ युवा कांग्रेस महासचिव ओमपाल ठाकुर,सचिन गर्ग ,रणबीर सिंह ,आशीष सैनी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!