युवती की हत्या के आरोपी ने अदालत में पेशी के दौरान छठी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः युवती का अपहरण कर उसकी हत्या के आरोपी ने शुक्रवार दोपहर को अदालत में पेशी के दौरान छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक सेक्टर-23ए निवासी महेंद्र पर रोशनी नाम की युवती की हत्या का आरोप था। मृतक युवती के भाई किशन की शिकायत पर मुजेसर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।
किशन ने शिकायत में पुलिस का बताया कि 10 नवंबर की सुबह किसी अनजान व्यक्ति ने फोन करके उसे बताया कि उसकी बहन रोशनी संजय कालोनी में सोहना मोड़ पर गंभीर हालत में पड़ी हुई है। किशन मौके पर पहुंचा तो रोशनी ने बताया कि महेंद्र ने उसे चोट मारी है। रोशनी को इलाज के लिए बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद महेंद्र को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस का बताया कि 9 नवंबर की रात वह रोशनी को अपनी साथ कमरे पर लेकर गया था। वहां उसने रोशनी का मोबाइल तोड़ दिया। आरोपी रोशनी पर शादी का दबाव बना रहा था। उसे शक था कि रोशनी किसी अन्य युवक से बात करती है। रोशनी को वह अपने कमरे से संजय कालोनी में सुनसान गली में लेकर गया। वहां पत्थर से कई बार वार करके उसने रोशनी को घायल कर दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। पत्नी के साथ उसका तलाक का मुकदमा चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के कमरे से रोशनी का टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया।
इसके बाद शुक्रवार को पुलिस आरोपी महेन्द्र को रिमांड पर लेने के लिए अदालत लेकर पहुंची थी। पेशी के दौरान पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर उसने अदालत की छठी मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!