मूसलाधार बारिश के बीच निकली अग्र भागवत कथा कलश यात्रा।

-कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कलश यात्रा को झंडी दिखाकर किया यात्रा का श्रीगणेश
नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ः
अग्रवाल समिति बल्लभगढ़ द्वारा अग्र भागवत कथा की कलश यात्रा धूमधाम से निकाली गई। अग्रवाल समिति के प्रवक्ता ललित गोयल एवं संगठन मंत्री दीपक मित्तल ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने चावला कॉलोनी के बाजार में कलश यात्रा को झंडी दिखाकर यात्रा का श्रीगणेश किया। कलश यात्रा में पहुंचने पर समिति ने लखन सिंगला, कपूर चंद अग्रवाल,सुरेंद्र अग्रवाल एवं अन्य अतिथियों का दुपट्टा उढ़ा कर एवं फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। समिति के अध्यक्ष जितेंद्र सिंगला एवं महासचिव लोकेश अग्रवाल ने बताया कि कलश यात्रा आयोजन मुख्य रूप से समिति की लेडीज विंग ने किया।

यात्रा में 100 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया व ढोल – नगाड़ों, बैंड बाजे के साथ अग्रवालों के 18 गोत्रों के प्रतीक 18 राजकुमारों की झांकी अश्वों पर, विशाल रथ पर महाराजा अग्रसेन एवं कथा वाचक आचार्य नर्मदा शंकर की झांकी निकाली गई।
कलश यात्रा का दायित्व उपाध्यक्ष विजय मंगला व कोषाध्यक्ष घनश्याम मित्तल, 18 राजकुमारों की झांकी का दायित्व सुमित मंगला, गौरव अग्रवाल व दिनेश मंगला ने संभाला। महाराजा अग्रसेन की मुख्य झांकी का दायित्व ऑडिटर राजेश बंसल एवं सचिव पंकज सिंगला के साथ दीपक अग्रवाल ने उठाया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भगवान दास गोयल, विजय जैन, अशोक अग्रवाल, ओमप्रकाश गुप्ता, मुकेश मित्तल एडवोकेट, मनमोहन गोयल, विपिन मंगला, सुमित सिंगला, मोहित गुप्ता, सागर गुप्ता, सचिन अग्रवाल आदि मौजूद रहे। खास बात यह थी कि मूसलाधार बारिश के बावजूद महिलाओं एवं समिति के कार्यकर्ताओं के जोश में कमी नहीं आई एवं यात्रा धूमधाम से निकाली गई। कलश यात्रा में शामिल महिलाएं बैंड बाजों के साथ नृत्य करते हुए अग्रसेन भवन पहुंचीं।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!