मिंत्रा ने बॉलीवुड एक्टर कियारा आडवाणी को बनाया अपना ब्रैंड एंबैसडर

देशभर में उपभोक्ताओं के बीच मिंत्रा को एक फैशन एक्सपर्ट के रूप में बढ़ावा देने की तैयारी

नवभास्कर न्यूज. नई दिल्ली, 8 सितंबर: मिंत्रा ने बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टाइल आइकॉन कियारा आडवाणी को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है। कियारा देशभर में मिंत्रा का प्रचार करेंगी। एक टैलेंटेड एक्टर के रूप में युवाओं के बीच कियारा की लोकप्रियता और फैशन के प्रति उनके लगाव से अपेरल सेगमेंट में मिंत्रा की लोकप्रियता और बढ़ेगी। इस तरह वे देश के एक सबसे मशहूर फैशन एवं लाइफस्टाइल ब्रैंड को करोड़ों उपभोक्ताओं तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएंगी।

फिल्मी दुनिया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग कियारा की अदाकारी के कायल हैं, साथ ही वह बॉलीवुड में एक बेहतरीन फैशन आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं। फैशन के मामले में उनकी छवि सबसे हटकरहै, जिसकी वजह से ग्राहकों की फैशन एवं लाइफस्टाइल ज़रूतोंके लिए मिंत्रा को एक प्रमुख डेस्टिनेशन के रूप में बढ़ावा मिल सकेगा।

ब्रैंड एंबेसडर के रूप में कियारा, मिंत्रा और उसके ग्राहकों के बीच  संबधों को अधिक मजबूत बनाएँगी।इसके साथ ही, देशभर में ऐसे नए ग्राहकों को भी आकर्षित करेंगी जो लेटेस्ट फैशन, डिजिटल लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट को पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मजबूत फैन फॉलोइंग और देश के युवाओं के बीच बड़ी लोकप्रियता से फैशन को घर-घर पहुंचाने के मिंत्रा के विजन को मज़बूती भी मिलेगी।

मिंत्रा के साथ जुड़ने को लेकर कियारा ने कहा, “फैशन का मतलब अपने कपड़ों के साथ खुद को कंफर्टेबल महसूस करना होता है। मेरा मानना है कि कंफर्ट महसूस करने से आपके अंदर का कॉन्फिडेंस बाहर दिखता है। मिंत्रा ने ऑनलाइन शॉपिंग के पूरे सिस्टम को ही बदलकर रख दिया है। यह ऐसा प्लेटफॉर्म हैं, जहां आप बस एक क्लिक पर अपनी पसंद का फैशन चुन सकते हैं। युवाओं के बीच यह प्लेटफॉर्म सबसे अधिक पसंद किया जाता है और इसलिए मिंत्रा के साथ जुड़ना मेरे लिए खुशी की बात है।”

इस मौके पर मिंत्रा के सीईओ अमर नगरम ने कहा, ‘हम कियारा आडवाणी को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाकर बेहद खुश हैं। वह फैशन और स्टाइल को बेहतर तरीके से रिप्रजेंट करती हैं, जिससे विभिन्न क्षेत्रों और आयु समूहों के लोग उनसे प्रेरित होते हैं। मिंत्रा ब्रैंड के साथ उनके जुड़ने से न सिर्फ मौजूदा ग्राहकों के साथ हमारे संबंध मजबूत होंगे, बल्कि नए क्षेत्रों में भी हमारी पहुंच बनेगी। यह सहयोग विकसित होती फैशन और जीवन शैली की जरूरतों को तकनीक की सहायता से पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रोत्साहित करता है। साथ ही हम अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट अनुभव और बेजोड़ फैशन सामग्री पेश करते हैं।”

फैशन पर सिनेमा की हस्तियों के असर से हर कोई वाकिफ है। जीवन के वैसे पलों में जब फैशन की महत्ता बढ़ जाती है, तब कियारा जैसे ट्रेंडसेटर्स लोगों के लिए रास्ता बनाती हैं और उनके फैशन और लाइफस्टाल के चुनाव को प्रभावित करती हैं। नॉन मेट्रो और ऑनलाइन फैशन कॉमर्स के रूप में तेजी से उभर रहे छोटे शहर भी इससे अछूते नहीं हैं। बॉलीवुड की यह अभिनेत्री कंपनी के नए ब्रैंड कैंपेन में नज़र आएंगी। यह कैंपेन एक फैशन एक्सपर्ट के रूप में मिंत्रा की स्थिति को अधिक मजबूत बनाने पर केंद्रित होगा।

रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!