महीने के आखिरी रविवार को बाजार बंद रखे जाने को लेकर व्यापारिक संगठन हुए दो फाड। बाजार महीने के आखरी रविवार बंद नहीं किया जायेगाःप्रेम खट्टर

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः महीने के आखिरी रविवार को बल्लभगढ़ बाजार बंद को लेकर व्यापारिक संगठन एकमत नहीं हो पा रहे है। हाल ही में वस्त्र व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एस.डी.एम. बल्लभगढ़ से मुलाकात कर महीने के आखिरी रविवार को बाजार बंद रखे जाने को लेकर प्रशासन का सहयोग मांगा था। किंतु बल्लभगढ के अधिकांश व्यापारी बंद को लेकर राजी नहीं थे। इसी के चलते हरियाणा व्यापार मंडल बल्लभगढ़ के प्रधान प्रेेम खट्टर ने व्यापारियों के साथ बुुुधवार को मीटिंंग की। मीटिंग में किसी भी दिन बंद न रखे जाने का निर्णय लिया गया।

हरियाणा व्यापार मंडल बल्लबगढ़ के प्रधान प्रेम खट्टर ने कहा की केन्द्र सरकार और प्रशासन की औऱ से सभी तरह के लॉकडाउन हटा दिये गये हैं। व्यापारियों ने पिछ्ले 4-5 महीने मंदी देखी है , अभी बाजार में मंदी के टाइम में कर्मचारियों के खर्चे और अनेकों खर्चो को देखते हुए हरियाणा व्यापार मंडल बल्लबगढ़ ने यह निर्णय लिया की बाजार महीने के आखरी रविवार बंद नहीं किया जायेगा। बाजार में अनेक अफवाह चल रही हैं , किसी तरह की अफवाहों में ना आये और आगामी रविवार को पूरा बाजार खुलेगा। सावधानी को देखते हुए व्यापारी अपनी दुकानों में रोज सैनिटाईज करें और बिना मास्क किसी को ना आने दें। इस मौके पर हरियाणा व्यापार मंडल के महासचिव नवल आर्य, हुक्म चंद गर्ग , विजय आर्य , राजीव गोयल , विजय विरमानी , विनोद हंस , नरेश मोदी , रोशन लाल , श्याम लाल छाबड़ा , नन्द लाल , सुंदर गर्ग , महेश मित्तल , मनोज गोयल , नानक कालरा , अमित मित्तल , राकेश हंस , लक्की अरोड़ा व ऋषि हंस मौजूद रहे।

(रिपोर्टः योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!