महिला यात्रियों से टिकट के पैसे लेकर, टिकट न देने वाला हरियाणा रोडवेज का परिचालक ससपेंड। कैबिनेट मंत्री के संज्ञान में मामला आने के बाद हुई कार्रवाई

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद, 20 अक्टूबरः हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा के आदेशों पर पलवल डिपो के एक परिचालक को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में सस्पेंड किया  गया है। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जारी बयान में कहा कि हरियाणा सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए ठोस कदम उठा रही है ऐसे में जो भी सरकारी कर्मचारी अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतेगा और भ्रष्टाचार में लिप्त होगा उसके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई की जाऐगी । आज इसी कार्रवाई में पलवल डिपो के परिचालक दयाराम को सस्पेंड किया गया है।

उन्होंने बताया के परिचालक हसनपुर से पलवल आने वाली बस पर ड्यूटी पर तैनात था इस दौरान परिचालक ने कुछ महिलाओं से टिकट के पैसे लेकर उन्हें टिकट नहीं दी और महिलाओं द्वारा टिकट मांगने पर महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने बताया कि जब यह बात उनके संज्ञान में आई तो उन्होंने पलवल के रोडवेज महाप्रबंधक एनके गर्ग को परिचालक के खिलाफ जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए । महाप्रबंधक एनके गर्ग ने मामले में सत्यता पाने के बाद परिचालक नंबर 48 दयाराम को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के चालक परिचालक रोडवेज की जान होते है,इस तरीके की लापरवाही काम में बरतना ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारी हो या अधिकारी जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त होगा उनके खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

(रिपोर्टः योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!