महिला अनुदेशिकाओं के साथ डबल मीनिंग बात करने वाले प्रिंसिपल को हरियाणा सरकार ने किया सस्पेंड

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः महिला अनुदेशिकाओं से डबल मीनिंग में बात करने और परेशान करने वाले राजकीय महिला आईटीआई अम्बाला शहर के प्रिंसिपल को हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।
पिछले कई दिनों राजकीय महिला आईटीआई अंबाला शहर के प्रिंसिपल भूपेंद्र पाल सिंह विवादों के घेरे में थे।उन पर आईटीआई में पढ़ाने वाली अनुदेशिकाओं और छात्राओं से डबल मीनिंग में बात करने के और परेशान करने के आरोप लग रहे थे। इन्हीं आरोपों को लेकर शिकायत प्रदेश के परिवहन,खनन एवं भूगर्भ ,कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री मूलचंद शर्मा के संज्ञान में आई तो उन्होंने तुरंत इस मामले की जांच कराने के लिए उच्च अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। आज इस मामले में सरकार ने कड़ा संज्ञान लेने के उपरांत प्रिंसिपल भूपेंद्र पाल सिंह को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।
प्रदेश के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा शनिवार को जिला नूहं में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चुनावी चर्चा करने पहुँचे थे। परिवहन मंत्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही निकाय चुनाव होने जा रहे है, इसलिए वे कार्यकर्ताओं के बीच सरकार की रीति नीति को लेकर पहुँचे है। उन्होंने नूहं की आवाम को आश्वसन देते हुए कहा कि आज देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है इसलिए नीचे भी निकाय चुनावो में भाजपा की जीत सुनिश्चित कराने के लिए भाजपा का चेयरमैन चुने ताकि विकास की गति को बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास को लेकर धन की कोई कमी नही है। मेवात को विकास की बुलंदियों पर ले जाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। इस मौके पर पूर्व विधायक जाकिर हुसैन,भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल, सुरेंद्र प्रताप ,आजाद,हेमराज शर्मा, कमल ग़ोयल,मनीष कुमार, गोपाल माथुर,फकरु सरपंच, जावेद गोरवाल,जैद मोहम्मद, डॉक्टर सरीफ हुसैन सहित भजापा के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!