महावीर गोयल सर्व सम्मति से चुने गए फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन के प्रधान

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः जिले के पत्रकारों की एक आम बैठक शुक्रवार को नीलम-बाटा रोड स्थित होटल डिलाईट ग्रांड में सम्पन्न हुई, जिसमें सर्व सम्मति से वरिष्ठ पत्रकार महावीर गोयल को फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन का प्रधान चुना गया। इस दौरान विभिन्न राष्ट्रीय समाचार पत्रों, चैनलों एवं बेव पोर्टल के पत्रकारों ने फूल मालाओं से श्री गोयल का स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान महावीर गोयल ने सभी पत्रकारों का आभार जताते हुए कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वह उस पर पूरी तरह से खरा उतरेंगे और पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज का आइना होते है, आज के समय में पत्रकारिता करना किसी चुनौती से कम नहीं है और ऐसे में पत्रकारों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए एसोसिएशन कार्य करेंगी। वहीं समय-समय पर कार्यशाला व सेमिनार के माध्यम से उन्हें उनके अधिकारों के प्रति भी जागरूक किया जाएगा। महावीर गोयल कहा कि सभी सदस्यों को संगठित करके वह आगे बढ़ेंगे और समय-समय पर सरकार से भी पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करवाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही एसोसिएशन की कार्यकारिणी घोषित की जाएगी।

बैठक में दैनिक ट्रिब्यून से देशपाल सौरोत, दैनिक भास्कर से धीरेंद्र राजपूत, भोला पाण्डे, पंजाब केसरी दिल्ली से राजेश नागर, विराट वैभव से खेमचंद गर्ग, नवभारत टाइम्स से ओमदेव शर्मा, हिन्दुस्तान से सुभाष शर्मा, अमर उजाला से कैलाश गठवाल, धनंजय चौहान, पायनियर से राजेश पुंजानी, ओनिका माहेश्वरी, नम्रता, आज समाज से संदीप पाराशर, पंजाब केसरी टीवी से पूजा शर्मा, एनडीवी से विनीश कुमार, नरेंद्र शर्मा जी न्यूज, हिन्दुस्तान एक्सप्रेस से मनोज तोमर, ईटीवी भारत से प्रेम खान, जनता टीवी से शिवम शर्मा, डिजिटल मीडिया से संजय गुप्ता, सुनील चौधरी, सुरेश गौतम, दिनेश भारद्वाज, पुष्पेंद्र राजपूत, धर्मेन्द्र राजपूत, फोटोग्राफर शिव कुमार, मनजीत सिंह, संदीप गठवाल, श्याम सुंदर, योगेश गर्ग, योगेश अग्रवाल, पंकज गर्ग, जितेंद्र बैनीवाल, भावना पाठक सहित विभिन्न समाचार पत्रों, न्यूज चैनलों एवं बेवपोर्टलों के पत्रकार मौजूद थे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!