महाराजा अग्रसेन परिवार (बल्लभगढ़) ने कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा को कोरोना रिलीफ फंड में दी 51000 की धनराशि

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः आपदा की इस घडी में सामाजिक संस्थाएं हरियाणा सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरा सहयोग दे रही हैं। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के बढ़ने से समाजसेवी संस्थाएं लगातार सरकार की मदद के लिए आगे आ रही है। गुरुवार को महाराजा अग्रसेन परिवार की तरफ से कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा को कोरोना रिलीफ फंड में ₹51000 की धनराशि का चेक सरकार की मदद के लिए सौंपा।  महाराजा अग्रसेन परिवार के सदस्यों ने कहा कि कोरोना वायरस कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार अच्छा प्रयास कर रही है औऱ जल्द ही प्रदेश से कोरोना की वैश्विक महामारी दूर हो जाएगी। इस दौरान राहुल गोयल, एडवोकेट अतुल गुप्ता, वरिष्ठ समाजसेवी राजीव गोयल,गोविंदा गोयल, अतुल सिंगला, सतीश सिंगला व विवेक गुप्ता मौजूद रहे।

इसी कडी में सर्व अनुबंध अनुदेश संघ (आईटीआई )   औऱ अनंत सद्भावना ट्रस्ट सेक्टर- 65 ने 5 लाख 32 हजार  रुपये की धनराशि का चैक कोरोना रिलीफ फण्ड में सरकार की मदद के लिए सौंपा। इनके प्रतिनिधियों ने कहा कि वैश्विक कोरोना वायरस जैसी भयानक महामारी से निपटने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने एकता का परिचय देते हुए लॉक डाउन को देश भर में लागू कराया ताकि इस बीमारी की चेन टूट सके।
 कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने कहा कि सरकार अच्छा कार्य कर रही है और जल्द ही यह बीमारी दूर होगी ।
उन्होंने कहा कि आज अनुबंध आधार पर लगे कर्मचारियों की यूनियन की तरफ से हरियाणा सरकार राहत कोष में ₹5 लाख 11 हजार रुपये की धनराशि राशि दी गई है। वही अनंत सद्भावना ट्रस्ट सेक्टर- 65 द्वारा ₹21 हजार रुपये की धनराशि हरियाणा कोरोना फण्ड में दी गई है।
परिवहन मंत्री ने सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले लोगों का धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है। हरियाणा में भी इस महामारी का असर है, लेकिन लाक डाउन के मद्देनजर उसकी पूरी तरह से फ्लो अप करना, आत्मविश्वास लोगों की एकता के कारण  कोरोना की चैन टूट रही है ,और हरियाणा में जल्द ही इस बीमारी पर काबू पा लिया जाएगा ।
इस मौके पर इस मौके पर यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान अमित ढिल्लों ,रोहतक जिला प्रधान जितेंद्र बड़क, कर्मवीर सिंह और बलवान सिंह , जबकि सद्भावना ट्रस्ट की तरफ से प्रधान उदयवीर सिंह और अनिल प्रताप सिंह परिवहन मंत्री के कार्यालय पर उपस्थित थे।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!