भारत विकास परिषद् माधव शाखा ने शिक्षक दिवस के अवसर पर किया गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद,04 सितम्बर: भारत विकास परिषद् माधव शाखा द्वारा शिक्षक दिवस के अवसर पर गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का सुंदर और सफल आयोजन सेक्टर 55 स्थित गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में किया गया। कार्यक्रम में उत्तम शैक्षणिक कार्यों के लिए 7 शिक्षकों को एवम् अनुशासन, उपस्थिति और कक्षा में उत्तम प्रदर्शन के लिए 5 विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया।
इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और मंत्रोच्चारण के साथ विशिष्ट अतिथियों डा. सुभाष जैन, डा. हेमंत अत्री, क्षेत्रीय मंत्री निधि जैन और प्रांतीय संस्कार उपाध्यक्ष प्रमोद टिबड़ेवाल ने की। बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी और 11वीं के छात्र अनमोल ने अपने शिक्षकों को समर्पित कविता पाठ किया। कार्यक्रम में मौजूद विशिष्ट अतिथि डा. सुभाष जैन ने गुरु शिष्य परंपरा का आधुनिक जीवन में महत्व समझाया। वहीं डा. हेमंत अत्री ने बच्चों का हौसला बढ़ाया और बिना प्रेशर के पढ़ाई और खेल में आगे बढ़ने के सूत्र बताये।
युगल मित्तल ने भारत विकास परिषद् माधव शाखा फ़रीदाबाद के बारे में जानकारी दी।वही क्षेत्रीय मंत्री निधि जैन ने प्रसिद्ध कवि हरिवंशराय बच्चन द्वारा लिखी हुई कविता से बच्चों का मनोबल बढ़ाय। इस अवसर पर भारत विकास परिषद् माधव शाखा के अध्यक्ष लोकेश गर्ग ने सभी को बधाई दी और स्कूल के प्रधानाध्यापक सतेन्द्र सौरोत को विद्यालय को इसी तरह आगे बढ़ते रहने के लिए पूरी माधव शाखा परिवार की तरफ से शुभकामनाएं दीं।
भारत विकास परिषद् माधव शाखा के इस गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम में शाखा के कोषाध्यक्ष हीरेंद्र लुधानी, संपर्क प्रमुख प्रदीप गोयल, कार्यक्रम संयोजक प्रवीण गुप्ता और मनोज गुप्ता, अवध खेमका, युगल मित्तल, सचिन जैन, प्रमोद शर्मा, प्रतिमा लुधानी, एवं शाखा संस्कार प्रमुख मंजू यादव उपस्थित रहीं।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!