भारत जोड़ो यात्रा भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगीःशारदा राठौर

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढ़ ,19 दिसंबरः पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर ने अपने कार्यालय पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के संदर्भ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता बुजुर्ग नेता राव धर्मपाल यादव ने की ।

शारदा राठौर ने कहा कि यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है । गैर राजनीतिक लोग भी यात्रा से जुड़ रहे हैं ।जहां इस यात्रा से सामाजिक सौहार्द को मजबूती मिल रही है, वहीं भाजपा सरकार की पोल भी खुल रही है । जनता महंगाई , बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से बहुत त्रस्त है।विपक्ष जनता की आवाज उठाता है तो उसे दबाने के लिए भाजपा सरकार हर ओछा हथकंडा अपनाती है । भाजपा नेता जनता से जुड़े मुद्दों पर मूकदर्शक बने रहते हैं । जिन वायदों पर भाजपा सत्ता में आई अब उनकी चर्चा तक भाजपा नेता नहीं करते हैं । शहर में जगह जगह सड़कें टूटी हुई हैं ,गंदगी के ढेर लगे हुए हैं । लोगों को पीने के लिए साफ पानी भी उपलब्ध नहीं है । सीवर लाइन अक्सर जाम पड़ी रहती हैं । लाखों बुजुर्गों की पेंशन काट दी गई है । लोगों को सरकारी दुकानों से पर्याप्त राशन नहीं मिल रहा है ।

लोगों की अनुमति के बिना ही बीमा के नाम पर बैंकों में पैसे काटे जा रहे हैं ,और लोगों का को इसका सबूत भी नहीं दिया जा रहा । बिजली विभाग नॉन एनर्जी चार्ज के नाम पर लोगों की जेब काट रहा है ।सभी सरकारी दफ्तरों में काम करवाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं ।कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमराई हुई है ।

झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब लोगों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है ।जिस पर भाजपा नेता चुप्पी साधे हुए हैं ।लोग कांग्रेस पार्टी की तरफ अपेक्षा भरी नजरों से देख रहे हैं ।बहुत से नए लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं ।भारत जोड़ो यात्रा भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी ।सन 2023 भाजपा सरकार के कार्यकाल का अंतिम वर्ष होगा ।अगली बार हरियाणा में श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी । शारदा राठौर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में बल्लभगढ़ से बड़ी संख्या में हर वर्ग के लोग भाग लेंगे और पूरे जोश के साथ राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा ।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!