भाजपा की जीत पर बस अड्डा मार्केट में हरियाणा व्यापार मंडल ने बांटे लड्डू। खुशी में झूमकर मनाई होली।

नवभास्कर न्यूज. बल्लभगढः उत्तरप्रदेश में भाजपा की जीत की खुशी में बस अड्डा मार्केट में लड्डू बांट कर जीत का जश्न मनाया गया। हरियाणा व्यापार मंडल के स्थानीय प्रधान प्रेम खट्टर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार बनाने का संदेश दे कर उत्तरप्रदेश की जनता ने यह दिखा दिया है कि अब जनता मूर्ख बनने वाली नहीं है तथा जो नेता जनता के लिए काम करेगा वही देश पर राज करेगा।
उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को मिले जोरदार जनसमर्थन के बाद बस अड्डा मार्केट में मिठाई बांटने के बाद उपस्थित व्यापारियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश की जीत पर पूरे देश में होली व दीवाली का माहौल है, जो इस बात का प्रमाण है कि अब देश की जनता विकास व सुरक्षा चाहती है जो कि योगी ने उत्तर की जनता को उपलब्ध कराई है।
चार राज्यों में भाजपा की जीत पर बस अड्डा के दुकानदारों ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर शुभकामनाएं दी तथा एक दूसरे को रंग गुलाल लगा कर अपनी खुशी का इजहार किया। उत्तर प्रदेश के परिणामों से उत्साहित व्यापारी ढोलों की थाप पर जमकर थिरके। इस मौके पर प्रेम खट्टर ने कहा कि आज जहां पूरा विश्व माननीय नरेन्द्र मोदी को अपना मान रहा है वहीं देश की जनता ने भी यह बता दिया है कि वह मोदी के महत्व को समझते हैँ तथा मोदी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि चार राज्यों मे भाजपा की जीत का श्रेय नरेन्द्र मोदी को जाता है। आने वाले दिनों में भी बाकी राज्यों में बीजेपी की सरकार बहुमत से बनेगी। इस मौके पर दयाचंद यादव पूर्व पार्षद, श्याम लाल छाबड़ा, विजय आर्य, राजीव गोयल, अशोक मंगला, विरेंद्र कुमार, विनोद विरमानी, रमेश मल्होत्र, हरीश धवन, बिट्टू गांधी, धीरज, दिनेश कालरा, विवेक कालरा, विनोद और सचिन आदि व्यापारी मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!