भगत सिंह कॉलोनी की गलियों में पहुंच कर केबिनेट मंत्री ने स्वयं लिया जायजा ,खराब 5 गलियों के निर्माण कार्य को कराया तुरन्त प्रभाव से शुरू

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में करीब 54 लाख रुपए की लागत से बनाई जाने वाली 5 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कालोनीवासियों ने ढोल बाजे के साथ परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।  परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाया। स्थानीय लोगोंं को संबोधित करते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करा रहे हैं । हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से जमकर विकास कार्य हुए हैं।  आज बल्लभगढ़ की कायाकल्प भाजपा सरकार ने की है यहाँ करीब 30 से 40 वर्ष पुराने गड्ढों को भाजपा सरकार ने भरने का काम किया है । प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने वार्ड 37 भगत सिंह कॉलोनी में गलियों के अंदर स्वयं जाकर स्थिति का जायजा लिया साथ ही 5 गलियों के निर्माण कार्य को भी शुरू कराया ।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद शर्मा, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, राकेश गुर्जर, पारस जैन,संजीव बैंसला, कल्लू पंडित, मोहर सिंह, संदीप तोमर,सुरेश पंडित,श्रीधरप्रसाद,दीपक यादव,गायत्री देवी, महेंद्र तेवतिया, कौशल शर्मा,संजय शर्मा, रोशनलाल शर्मा, सनिल कौशिक, मनोज खंडेलवाल, प्रेम मदान सहित काफी संख्या में  कालोनीवासी मौजूद रहे।

(रिपोर्टः योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!