ब्रह्मलीन गुरू महावीर प्रसाद कंसल की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शहर की राजनैतिक व सामाजिक हस्तियों ने की शिरकत।

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढः चावला कॉलोनी में ब्रह्मलीन गुरू महावीर प्रसाद कंसल की प्रथम पुण्यतिथि पर सुंदरकांड पाठ एवं भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भारतवर्ष की यह विशेषता रही है कि यहां समय-समय पर साधु संत समाज को नई दिशा देने का काम करते रहे है और कुछ इस तरह का ही जीवन श्री देव गुरु बृहस्पति के परम भक्त महावीर प्रसाद कंसल गुरु जी का रहा है। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर , हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा, पलवल के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री चौधरी करण सिंह दलाल, पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा,फरीदाबाद नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग,वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा,आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, नगर निगम पार्षद दीपक चौधरी व दीपक यादव सहित शहर के सैकड़ों लोगों ने गुरुजी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

श्री देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस सुंदरकांड पाठ एवं भंडारे के मौके पर शारदा राठौर ने कहा कि श्री देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट शहर के विकास में तथा धार्मिक व सामाजिक कामों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि श्री देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट जिस प्रकार से लगातार विकास व सामाजिक कार्यों में लगा है उसके लिए वह ट्रस्ट के पदाधिकारियों को बधाई देते हैं उन्होंने कहा कि आज भी ट्रस्ट पूरी तरह से गुरु जी के दिखाए रास्ते पर काम कर रहा है जो कि एक अच्छी बात है। उन्होंने निशुल्क डिस्पेंसरी संचालन के लिए भी ट्रस्ट को बधाई दी। वही पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि महावीर प्रसाद कंसल जी के दिखाए रास्ते पर चलकर यह ट्रस्ट जिस प्रकार से लोगों के प्रति समर्पित है वह अपने आप में एक मिसाल है। नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग ने कहा कि वह पिछले काफी समय से इस ट्रस्ट से जुड़े हैं और गुरु जी हमेशा लोगों में धार्मिक भावनाओं के प्रचार प्रसार के लिए कार्य करते थे जिसके लिए उनको सदा याद किया जाता रहेगा। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से लोगों का धर्म में विश्वास बढ़ता है।
इस मौके पर हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर, अग्रवाल वैश्य समाज के अध्यक्ष लाला भगवान दास गोयल, धोजिया संगठन के प्रधान कैलाश चंद गर्ग, युवा समाजसेवी महेश गोयल ,चावला कालोनी युवा व्यापार मंडल के प्रधान सुमित गर्ग, नगर निगम के मुख्य अभियंता रमन कुमार,अधीक्षक अभियंता रवि शर्मा, एसके अग्रवाल व्यापार समिति के महासचिव लाला बिशन चंद बंसल, व्यापार संगठन चावला कॉलोनी के प्रधान प्रवीण गर्ग अग्रवाल समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष केदारनाथ अग्रवाल,ज्योति छाबड़ा व अशोक मंगला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!