बेटियों की शिक्षा के लिए  एक और  बहुमंजिला  स्कूल  का निर्माण  कराया जाऐगा बल्लबगढ़ शहर मेंःमूलचंद शर्मा

मैथली ब्राह्मण समाज हरियाणा प्रदेश  द्वारा आयोजित समारोह में कैबिनेट मंत्री व अग्रवाल वैश्य समाज के लोकसभा अध्यक्ष प्रवीण गर्ग को पगड़ी पहना कर किया सम्मानित

नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ़ः मैथली ब्राह्मण समाज हरियाणा प्रदेश  द्वारा  वार्ड नं 40 की संजय कालोनी (जे सी बी चौक) बल्लबगढ़ में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान विशेष रूप से अग्रवाल वैश्य समाज के लोकसभा अध्यक्ष प्रवीण गर्ग को पगड़ी पहना कर  सम्मानित किया गया।

मूलचंद शर्मा ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अवैध ओवरलोडिंग और  अवैध माइनिंग  नहीं होने दी जाएगी । इस मौके पर  कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए मंत्री ने  कहा कि  बल्लभगढ़ में  बेटियों की शिक्षा की कमी  नहीं होने दी जाएगी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 2020 साल में हरियाणा रोडवेज के घाटे को पूरा करने के लिए भरसक प्रयास किए जाएंगे। मैथिलि समाज के लोगों को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह बल्लभगढ़ का नाम प्रदेश में ऊंचा करेंगे, विधानसभा की जनता के सम्मान को कभी घटने नहीं देंगे।

बेटियों की शिक्षा के लिए  एक और  बहुमंजिला  स्कूल  का निर्माण  बल्लबगढ़ शहर में कराया जाएगा जिसके लिए  जल्द ही जगह  फाइनल की जाएगी । कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा  ने कहा  कि  जिस घर में बेटी पढ़ी होती है  उस घर की तीन पीढ़ियां  शिक्षित हो जाती है। स्वागत समारोह में  पहुँचे कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा  का कालोनीवासियों ने जोरदार स्वागत  किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुरानी सरकारों में जनता विधायकों के पास सीवर सड़क की समस्या लेकर जाती थी लेकिन भाजपा सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बल्लभगढ़ के अंदर सड़क सीवर और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है । सड़कों में जहां कभी गड्ढे हुआ करते थे आज कंक्रीट की रोड बनाई गई है उन्होंने कहा कि कॉलोनियों में भी सीवर लाइन है जिससे गंदगी में रह रहे लोग अब सेक्टर जैसा अनुभव कर रहे हैं। लोगों को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहां की आने वाले मार्च तक बल्लभगढ़ के लोग वोल्वो बस का आनंद ले सकेंगे और बल्लभगढ़ से चंडीगढ़ वोल्वो का सफर तय कर सकेंगे । इस मौके पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लड़कियों के कॉलेज तक पिंक बसें चलेंगी। इस मौके पर समाजसेवी राकेश गुर्जर ,पारश जैन, ब्रजलाल शर्मा, चंदरभान ,कर्ण नंबरदार,  विनोद अग्रवाल ,योगेश शर्मा,  चंद्रप्रकाश सुदर्शन ,संजीव ,डॉ एम पी सिंह ,पंडित अवधेश कुमार मुख्य रूप से मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!