बीडी से भरा छोटा टेंपों किया पुलिस ने बरामद। रसूखदार का माल होने का पता चलने पर आदर्श नगर थाना पुलिस करती नजर आई मामले में लीपापोती

नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़ः कल्पना चावला सिटी पार्क के पास गुरुवार को चेकिंग केे दौरान पुलिसकर्मियों ने भारी मात्रा में बीड़ी और काफी सामान बरामद कर छोटे टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि यह छोटा टेंपो बीडी की बोरियों को लेकर जिला नीमका जेल में जा रहा था। बताया यह भी जाता है कि जननायक जनता पार्टी के एक नेता इस बीड़ी की खेप को सप्लाई कर रहा था। आदर्श नगर थाना प्रभारी पूरे मामले में लीपापोती करते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में ना तो बीड़ी की खेप को जब्त किया और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई किसी तरह की कार्रवाई की।
जानकारी के अनुसार कल्पना चावला सिटी पार्क के पास पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी वहां से एक छोटा टेंपो गुजरने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे खुलवा कर जांच की। जांच में टैंपू के अंदर बीडी की काफी खेप दिखाई दी तो पुलिसकर्मी टेंपो चालक और टैंपू को आदर्श नगर थाना में लेकर चले गए। बताया जाता है कि कोरोनावायरस को लेकर सरकार ने बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, पान मसाला और तंबाकू जैसे उत्पादकों पर बैन लगाया हुआ है। फरीदाबाद जिले में आए दिन बीडी का काम करने वाले दुकानदारों और होल्सेलर पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। जब कार्रवाई करने की बात आई तो पुलिसकर्मी कानून का पाठ पढ़ते नजर आए। क्योंकि यह माल जननायक जनता पार्टी के एक नेता का था, इसलिए पुलिसकर्मी यह कहते नजर आए की बीड़ी पर कोई बैन नहीं है। यहां तक कि आदर्श नगर थाना प्रभारी कैलाश चंद्र पत्रकारों द्वारा इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात पूछने पर भड़क गए। इस मामले में जब पत्रकारों ने एसीपी जयवीर राठी से बातचीत की तो उन्होंने थाना प्रभारी को इस मामले में कहा कि यदि इस मामलेे कोई कार्रवाई बनती है तो कार्रवाई की जाए। वहीं थाना प्रभारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!