बाजारों में रविवार का साप्ताहिक अवकाश बंद हो तथा सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक बाजार खुले रखने की मांग को लेकर हरियाणा व्यापार मंडल ने की मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ मीटिंग

नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः बाजारों का रविवार का साप्ताहिक अवकाश बंद रखे जाने की मांग को लेकर हरियाणा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से मुलाकात की।
व्यापारी प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर ने किया। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई।
इस दौरान व्यापारियों ने बाजारों में साप्ताहिक अवकाश के तौर पर रविवार का अवकाश समाप्त किए जाने की तथा बल्लबगढ़ के बाजार सुबह 7 बजे से शाम के 7 बजे तक खोले जाने की मांग मंत्री के समक्ष रखी।
प्रेम खट्टर ने कहा कि रविवार को भी मार्केट खोलने की अनुमति दी जाए। क्योंकि पहले ही एक दुकानदार केवल सप्ताह में 3दिन दुकान खोल पा रहा है। काम धंधे बिल्कुल चौपट हो चुके है।
व्यापार मंडल के इस सुझाव पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने जिला उपायुक्त के साथ विचार करने का आश्वासन दिया और कहा कि अगले कुछ दिनों में इस पर अमल किया जा सकता है।
मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोरोना के चलते बाजारों में बढ़ती भीड़ को देखते हुए इस पर नियंत्रण बहुत जरूरी है। जिस प्रकार से फरीदाबाद में हर रोज कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है, उसे देखते हुए हर बाजार को सीमित करने की जरूरत है।
इस अवसर पर प्रेम खट्टर के साथ नवल आर्या, विजय गुप्ता,विजय विरमानी व संजय गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
रिपोर्टः योगेश अग्रवाल

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!