बल्लभगढ प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में ब्रज रसिया पर जमकर झूमें मंत्री,विधायक।

-बल्लभगढ प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शहर की तमाम हस्तियों ने की शिरकत
नवभास्कर न्यूज.बल्लबगढ,13 मार्चः बल्लभगढ प्रेस क्लब द्वारा अग्रवाल धर्मशाला में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। होली मिलन के इस रंगारंग और भव्य आयोजन में कैबिनेट मंत्री सहित विधायक व विपक्षी दल एवं सामाजिक क्षेत्र की तमाम हस्तियों ने हिस्सा लिया। बरसाने से आई रास मंडली ने राधा कृष्ण की मनमोहक झांकियां प्रस्तुत कर आए हुए सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बल्लभगढ प्रेस क्लब के प्रधान अशोक जैन व क्लब के सदस्यों ने आए हुए सभी अतिथियों का पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।
इस समारोह में फूलों की होली के दौरान विधायक व मंत्रियों ने जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम के दौरान इंटरनेशनल शूटर अनमोल जैन व स्टेट किक बॉक्सिंग चैंपियन चिन्मय गोयल को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक राजेश नागर,रावल एजूकेशन ग्रुप के चैयरमैन सी.बी.रावल, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा और आशाज्योति विद्यापीठ के चैयरमैन सत्यवीर डागर ने विशेष रूप से सम्मानित किया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में उपस्थित लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। और भव्य आयोजन के लिए बल्लभगढ प्रेस क्लब की टीम को बधाई दी। वहीं भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता, सीमा त्रिखा और राजेश नागर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से आपस में भाईचारा बढ़ता है। पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा कि ऐसे आयोजन समाज में आपसी तालमेल और भाईचारे को मजबूत बनाते हैं।

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने भी अपने संबोधन में सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं दी। पूर्व विधायक विपुल गोयल ने ब्रज के रसियाओं पर जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी मुकेश भाटी,मनोज अग्रवाल, रविन्द्र फौजदार, प्रेम खट्टर,राहुल गोयल,संजय गुप्ता,सुमित गर्ग, मनीष मित्तल, राजेंद्र जैन आदि का भी प्रेस क्लब के सदस्यों ने चंदन टीका लगाकर व पटका पहनाकर स्वागत किया।

(योगेश अग्रवाल,9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!