बल्लभगढ़ प्रेस क्लब द्वारा आयोजित कोरोना टीकाकरण कैंप में125 लोगों ने लगवाया टीका

प्रेस क्लब के प्रधान अशोक जैन ने स्वयं भी टीका लगवा कर किया लोगों को वैक्ससीनेशन के लिए प्रेरित।

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद,(योगेश अग्रवाल) : बल्लभगढ़ प्रेस क्लब के तत्वाधान में ब्रह्मणवाड़ा स्थित श्री सियाराम हनुमान मंदिर में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में सिविल अस्पताल बल्लभगढ़ के एसएमओ टी. सी. गिडवाल के नेतृत्व में पूजा, हंसराज ,पूनम ,नितिन, गुड्डू व केतन की टीम ने बखूबी टीकाकरण के कार्य को संपन्न किया। वैक्सीन टीकाकरण में स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और 125 लोगों ने कोरोना वैक्सीन की डोज ली। निशुल्क टीकाकरण कैंप में वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा व पार्षद दीपक यादव ने शिरकत की।

प्रेस क्लब के प्रधान अशोक जैन ने स्वयं भी टीका लगवा कर लोगों को वैक्ससीनेशन के लिए प्रेरित किया। उपप्रधान विजेंद्र फौजदार ,महासचिव ओम देव शर्मा, पूजा शर्मा, सुनील जांगड़ा, संजय शर्मा, प्रेम खान, योगेश अग्रवाल, श्याम मित्तल ,वेद वशिष्ठ, सुरेश बंसल ,अमित चौधरी, जीतेंद्र व श्री सियाराम हनुमान मंदिर के प्रधान राजीव गोयल सहित अन्य सदस्यों ने उनका स्वागत किया। टिपर चंद शर्मा ने कहा कि कोराना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगवानी बहुत जरूरी है और दूसरी डोज भी समय पर लगवानी है ताकि इस भयंकर संक्रमण से बचाव हो सके ।अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने की आवश्यकता है।शहर में जगह-जगह लोगों की सुविधा के लिए टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं। निशुल्क कोरोना वैक्सीन टीकाकरण कैंप में 125 लोगों ने टीका लगवाया।

टीकाकरण कैंप के आयोजन में श्री सियाराम हनुमान मंदिर के प्रधान राजीव गोयल, पुनीत सिंगला ,वेद प्रकाश मंगला, राकेश मास्टर, राहुल गोयल आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही l इस अवसर पर पूर्व पार्षद दया चंद यादव, बस अड्डा मार्केट यूनियन के प्रधान प्रेम खट्टर सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!